×

Moradabad News : ताजिया दफन करने गए तीन बच्चे डूबे, एक की मौत

Moradabad News : ताजिया दफनाने के लिए कुछ दिन पहले गड्ढे खोदे गए थे, जिसमें बारिश का पानी भर गया था और तीन बच्चे इन्हीं गड्ढों में गिर गए, जिसमें से दो को निकाल लिया गया, लेकिन एक की मौत हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 29 July 2023 1:48 PM GMT
Moradabad News : ताजिया दफन करने गए तीन बच्चे डूबे, एक की मौत
X

Moradabad News : मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मेना ठेर क्षेत्र में ताजिया दफन करने गए बच्चों में से तीन बच्चे डूब गए। वहीं दो बच्चों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया। वहीं तीसरे को ढू़ढने में देरी हो जाने से उसकी मौत हो गई।

ये है पूरा मामला-

थाना मेना ठेर के डिंगरपुर रोड पर स्थित करबला पर कुछ बच्चे आज दोपहर को लगभग एक से डेढ़ बजे के बीच पहुंचे। इनके हाथों में अपने-अपने ताजिया थे।
आपको बता दें कि करबला में पिछले दिनों ताजिया दफन करने के लिए छह से सात फीट तक गहरे गड्ढे खोदे गए हैं। दो दिनों की बारिश में उक्त गड्ढों में पानी भर गया था।

चश्मदीद ने बताया-

जाफरपुर गांव के प्रधान के भाई सानन ने बताया कि ताजिया दफन करने आए बच्चो में से पांच बच्चे पानी में घुस गए, वहां पर उपस्थित लोगों ने तो ताजिया गहरे पानी में दफन करने की बात कह कर आगे चल दिए। सब लोग बैठे देख ही रहे थे कि तभी दो बच्चे तो बाहर आये। चश्मदीद का कहना है कि बच्चों के खट्पटने पर हम करबला में बेटे लोगो में से दो लोगांे ने पानी में छलांग लगा दी जिसमें लोगों ने दो बच्चों को तो निकाल लिया, परंतु तीसरे बच्चे को ढूढने में लगभग आधा घंटा लग गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। डूबे बच्चे का नाम आजम है, उसकी उम्र 13 वर्ष थी। वह डिंगरपुर गांव का रहने वाला था। तालाब से निकालने के बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story