Moradabad News: पुलिस कांस्टेबल पर उसी के थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, लगे थे ये संगीन आरोप

Moradabad News: एसपी देहात के आदेश पर सिपाही मोनू पर थाना कांठ में ही दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है।

Sudhir Goyal
Published on: 27 July 2023 3:43 PM GMT
Moradabad News: पुलिस कांस्टेबल पर उसी के थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, लगे थे ये संगीन आरोप
X
नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Moradabad News: जनपद के थाना कांठ में तैनात एक सिपाही के विरुद्ध मेरठ की एक छात्रा ने सेक्सुअल हैरिसमेंट के आरोप लगाते हुए एसपी देहात संदीप मीणा से से शिकायत की थी। एसपी देहात के आदेश पर सिपाही मोनू पर थाना कांठ में ही दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है।

फेसबुक से हुई थी युवती और कांस्टेबल की दोस्ती

पीड़िता ने एसपी देहात को बताया कि वो मेरठ में रहने वाली ग्रेजुएशन की छात्रा है। उसने मुरादाबाद के थाना कांठ में तैनात सिपाही मोनू पर कई गंभीर आरोप लगाए। कहा कि 2021 में फेसबुक के माध्यम से सिपाही मोनू से दोस्ती हो गई। उन दिनों मोनू पुलिस लाइन में ट्रेनिंग कर रहा था। दोस्ती के बाद वो लोग मिलने-जुलने लगे। मोनू कई बार उसे मेरठ के ओयो होटल में ले गया था। उसने शादी का वादा करके फिजिकल रिलेशन बनाए और गर्भवती होने पर एबॉर्शन करा दिया।

शादी की लेकिन धोखा देने का आरोप

छात्रा ने अपने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि सिपाही मूलरूप से मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ के गांव आहरोरा का रहने वाला है। पीड़िता का कहना है कि मोनू को कांठ थाने में तैनाती मिली थी। तैनाती मिलने के बाद उसने शादी को कहा तो उसने युवती का नंबर ही ब्लैकलिस्ट में डाल दिया। वो उसे फोन तक नहीं कर पा रही है। छात्रा के मुताबिक तब उसने मेरठ के तत्कालीन एसएसपी प्रभाकर चौधरी से गुहार लगाई, तब सिपाही ने उससे शादी कर ली। छात्रा ने कहा कि एसएसपी के दबाव में सिपाही ने उससे शादी तो कर ली लेकिन शादी के तुरंत बाद वहीं रजिस्ट्रार ऑफिस में ही उसे छोड़कर चला गया। उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। पीड़िता ने अपना मैरिज सर्टिफिकेट एसपी देहात को दिखाकर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में एसपी ग्रामीण के आदेश पर कांठ कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छात्रा के लगाए आरोपों की जांच कर रही है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story