Azamgarh News: युवती की नृशंस हत्या! पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीणों ने की सड़क जाम

Azamgarh News: मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा में प्रभु सोनकर व सर्वजीत गौड़ के बीच जमीन विवाद चल रहा था। आज जमीन की पैमाइश होने के बाद निर्माण कराया जाने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच सूचना मिली कि सूनसान स्थान पर स्थित शीशम के पेड़ पर युवती का शव पेड़ से लटक रहा है।

Shravan Kumar
Published on: 27 July 2023 3:33 PM GMT
Azamgarh News: युवती की नृशंस हत्या! पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीणों ने की सड़क जाम
X
Azamgarh crime girl killed and hanged her body from a tree

Azamgarh News: आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भटौरा गांव में सड़क के पूरब शीशम के पेड़ पर एक युवती का शव लटकता हुआ पाया गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को लेकर मुबारकपुर-सठियांव मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर आला अधिकारियों सहित मौके पर पुलिस फोर्स और पीएसी पहुंच गई। आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

गांव में दो पक्षों के बीच चल रहा था जमीनी विवाद

मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा में प्रभु सोनकर व सर्वजीत गौड़ के बीच जमीन विवाद चल रहा था। आज जमीन की पैमाइश होने के बाद निर्माण कराया जाने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच सूचना मिली कि सूनसान स्थान पर स्थित शीशम के पेड़ पर युवती का शव पेड़ से लटक रहा है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो शव की पहचान संगीता 22 वर्ष पुत्री प्रभु सोनकर के रुप में किया। सूचना पाकर मौके पर पहले मुबारकपुर थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजन व ग्राम वासियों ने शव को लेने नहीं दिया और मुबारकपुर सठियांव मार्ग को जाम कर दिया।

पुलिस के आलाधिकारियों ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन

जाम की सूचना पाकर एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल, सीओ गोपाल स्वरूप बाजपेई, जहानागंज, सिधारी, जीयनपुर, मुबारकपुर, थाना पुलिस के आलावा एक प्लाटून पीएसी मौके पर पहुंची। किसी तरह समझा बुझाकर शव को ले जाने लगे तो विरोध करने वाले एक बार फिर जाम लगाने के लिए सड़क पर उतरे तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया। वहीं नामजद आरोप लगाते हुए सर्वजीत पुत्र दहलू रामप्रवेश, रमेश पुत्रगण सर्वजीत व बाहरी बदमाशों पर आरोप लगाने के साथ साथ चौकी प्रभारी सठियांव व क्षेत्रीय राजस्व निरीक्षक विनय सिंह की मिली भगत व साजिश का आरोप लगाया है।

आजमगढ़ में किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपित हुआ गिरफ्तार

Azamgarh News: आजमगढ़ के जिले के कंधरापुर थाने की पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बीती 23 जुलाई को कंधरापुर थाने पर एक महिला ने तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग पुत्री 16 जुलाई से लापता है, काफी खोजबीन करने के बाद उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। इस संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू की। विवेचना के दौरान पुलिस ने पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर पॉक्सो एक्ट व एससीएसटी की धारा को बढ़ा दी गई। विवेचना में एक युवक मो शहबाज उर्फ शाहनवाज का नाम प्रकाश में आया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी गई। सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में मौजूद थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि किशारी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी मंदूरी तिराहे पर मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मंदूरी तिराहे पर पहुंची और आरोपी मो शहबाज पुत्र इरशाद निवासी जोलहापुर थाना कन्धरापुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story