×

Moradabad News: भाजपा से हैट्रिक लगाने वाले मेयर विनोद अग्रवाल का हुआ सम्मान, श्रीरामलीला महासंघ ने मनाया वार्षिक समारोह

Moradabad News:बीजेपी से महापौर पद पर हैट्रिक लगाने वाले महापौर विनोद अग्रवाल का स्वागत और सम्मान किया गया।

Sudhir Goyal
Published on: 17 May 2023 2:27 PM GMT
Moradabad News: भाजपा से हैट्रिक लगाने वाले मेयर विनोद अग्रवाल का हुआ सम्मान, श्रीरामलीला महासंघ ने मनाया वार्षिक समारोह
X
Mayor Vinod Agarwal (photo: social media )

Moradabad News: श्रीरामलीला महासंघ ने वार्षिक समारोह हर्ष और उल्लास के साथ मनाया। जिसमें मुरादाबाद बीजेपी से महापौर पद पर हैट्रिक लगाने वाले महापौर विनोद अग्रवाल का स्वागत और सम्मान किया गया। इस दौरान रामलीला महासंघ ने नवनियुक्त मेयर से निवेदन भी किया कि पुरानी तहसील के सामने स्थित चौमुखा पुल से टाउनहॉल तक जाने वाले मार्ग का नाम रामलीला महासंघ के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय कमलेश कुमार के नाम पर किया जाए। मेयर ने महासंघ की इस मांग को जल्द पूरा कराने का आश्वासन दिया।

विदेशों तक रामलीला का मंचन करता है महासंघ

मुरादाबाद का श्रीरामलीला महासंघ भारत से लेकर विदेशों तक में रामलीला का मंचन करता है। भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार करता है। रामलीला महासंघ विगत चालीस वर्षों से विश्व के 12 देशों में भारत की संस्कृति को रामलीला के मंचन के द्वारा दर्शा चुका है। महासंघ के सदस्य जगह-जगह जाकर भगवान राम और राम चरितमानस का व्याख्यान करते हैं। कार्यक्रम में महासंघ के अध्यक्ष राजेश रस्तोगी एवं मुख्य संरक्षक डॉ. प्रदीप कुमार शर्मा के सुझाव को मेयर ने स्वीकृति दी। नवनिर्वाचित महापौर विनोद अग्रवाल ने महासंघ के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय कमलेश कुमार की स्मृति में चौमुखा पुल से टाउनहॉल तक जाने वाले मार्ग का नाम स्वर्गीय कमलेश कुमार मार्ग घोषित किए जाने से संबंधित आवश्यक कार्यवाही शीघ्र किए जाने के लिए महासंघ के सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया। शैलेंद्र अग्रवाल ने इस अवसर पर महासंघ के समस्त पदाधिकारियों को एक स्मृति चिन्ह महापौर एवं अध्यक्ष के करकमलों से प्रदान कराया। महामंत्री कुमार देव ने श्री रामलीला महासंघ की स्थापना के इतिहास से वर्तमान तिथि तक किए जाने वाली विभिन्न प्रकार की गतिविधियों की जानकारी दी। कार्यक्रम के संचालक वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीयुत श्रीराम शर्मा ने श्री रामलीला महासंघ के सभी सदस्यों का अतिथियों से परिचय कराया।

इनको किया गया सम्मानित

श्रीरामलीला महासंघ में कई वर्षों से सक्रिय डॉ प्रदीप शर्मा, आनंद मोहन, एडवोकेट प्रभात गोयल, एडवोकेट श्रीराम शर्मा, एडवोकेट अतुल सोती, अनिल पाल, एडवोकेट संजय सोनी, वीरेंद्र अरोड़ा, राजू सैनी, नितिन गुप्ता, विपुल रस्तोगी, अभिजीत अग्रवाल, रजत अग्रवाल, रजत गुप्ता, रोहित आहूजा, दीपक जैन, पुलकित सरन, सतेंद्र अग्रवाल, सिद्धार्थ अग्रवाल, अमन गुप्ता, मयंक अग्रवाल आदि को उनके द्वारा निरंतर की जाने वाली सक्रिय समाज सेवा के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story