×

Moradabad News: युवक को बंद कमरे में बेरहमी से पीटने का आरोप, वीडियो वायरल

Moradabad News: उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए लाख कोशिश करते हैं और यूपी पुलिस के मुखिया को दिशा-निर्देश देते रहते हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 16 May 2023 4:05 PM GMT
Moradabad News: युवक को बंद कमरे में बेरहमी से पीटने का आरोप, वीडियो वायरल
X
युवक को बंद कमरे में बेरहमी से पीटने का आरोप: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए लाख कोशिश करते हैं और यूपी पुलिस के मुखिया को दिशा-निर्देश देते रहते हैं। मगर, मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो बिना किसी डर के युवक को कमरे में बंद कर पीट रहे हैं। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अशोकनगर क्षेत्र में हुई घटना

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले सम्राट अशोक नगर का यह मामला बताया जा रहा है। जनपद में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक मूर्छित अवस्था में जमीन पर पड़ा है। दूसरा युवक उसका वीडियो बनाकर कह रहा है कि ‘अगर हम से पंगा लेगा तो तू खत्म।’ पीड़ित युवक का कहना है कि मेरे पड़ोस में रहने निशांत और उसके साथियों ने मुझे पहले शराब पिलाई। उसके बाद मुझे पीटा और मेरा यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस पर सुनवाई नहीं करने आरोप

पीड़ित का कहना है आरोपी युवक रसूखदार हैं इसलिए मेरी पुलिस भी सुनवाई नहीं कर रही है। पीड़ित परिवार इतना सहमा हुआ है कि अब वो किसी से भी अपने साथ घटित हुई घटना को बताने से डर रहे है। पीड़ित युवक ने बमुश्किल अपने साथ होने बेरहम वारदात की जानकारी दी। उसने कहा कि उसके पड़ोसी युवकों से उसका मामूली विवाद चल रहा था, लेकिन उसे अंदाजा नहीं था इस कदर हैवानियत को उसके साथ अंजाम दिया जाएगा।

उसने आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवकों ने जबरन उसे एक बंद कमरे में ले जाकर पटक दिया। उसके बाद बेरहमी से उसे तब तक पीटा गया, जब तक वो बेहोश नहीं हो गया। उसे होश आया तो फिर उसे पीटा गया। बमुश्किल वो वहां से अपनी जान बचाकर निकल सका। युवक का कहना है कि उसने पुलिस में सूचना दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है लेकिन उसे उम्मीद नहीं है कि रसूखदार आरोपियों पर कोई कार्रवाई होगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story