×

Moradabad News: 48 घंटे बाद मिली अस्पताल से गायब मासूम, मां-बाप की आंखों में आए खुशी के आंसू

Moradabad News:काफी खोजबीन के बाद जिला अस्पताल से गायब हुई मासूम बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया। मासूम को जिला अस्पताल से बच्ची को ले जाने वाली युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 7 Jun 2023 12:17 PM GMT
Moradabad News: 48 घंटे बाद मिली अस्पताल से गायब मासूम, मां-बाप की आंखों में आए खुशी के आंसू
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: जिला अस्पताल से गुम हुई साढ़े तीन वर्षीय बच्ची आखिरकार बीती देर रात अपने मां-बाप के पास पहुंचा दी गई। दो दिन पहले इस बच्ची के गायब के गायब होने पर अस्पताल में हड़कंप मच गया था। मां-बाप रो-रोकर बेसुध हुए जा रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज से मिली कामयाबी

काफी खोजबीन के बाद जिला अस्पताल से गायब हुई मासूम बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया। मासूम को जिला अस्पताल से बच्ची को ले जाने वाली युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है। हालांकि अभी बच्ची को युवती द्वारा ले जाने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। दरअसल, थाना गलशहीद क्षेत्रान्तर्गत असालतपुरा निवासी वसीम की पत्नी अफरोजा ने 20 दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची की तबियत खराब होने पर वह अस्पताल में भर्ती थी और मां उसकी तीमारदारी में लगी रही। अफरोजा की बहन परवीन उसकी तीन वर्ष की बेटी रोजी उर्फ माहिरा को पांच जून को लेकर अस्पताल आयी थी। यहीं से बच्ची लापता हो गई थी। इस मामले में अस्पताल के स्टाफ व अधिकारियों पर असहयोग करने के आरोप भी लगे थे। अफरोजा के थाने में शिकायत करने पर सिविल लाइंस पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में सलवार सूट पहने एक युवती बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दी। पुलिस ने फुटेज लेकर सभी थानों और सोशल मीडिया पर जारी कर दी थी। घटना दोपहर करीब 12 बजे की बताई जाती है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

ये जानकारी दी जनपद पुलिस ने

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बच्ची की बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया था। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया पुलिस टीम के जांच की निगरानी कर रहे थे और सीओ सिविल लाइंस के निर्देशन में टीम पड़ताल में लगी थी। बच्ची को ले जाने वाली शिवानी पत्नी राजेश निवासी हृदयपुर थाना कटघर तक पहुंची। पुलिस के मुताबिक शिवानी ने अपने पहचान वालों के जरिये बच्ची के परिवार से संपर्क भी किया गया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया और रात में वसीम व अफरोजा को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया है। सिविल लाइंस पुलिस का कहना है कि शिवानी ने बताया है कि उसने बच्ची को रोते हुए देखा था और बच्ची के बारे में लोगों से पता भी किया था। उसके बाद वह बच्ची को अपने घर ले गई थी। हालांकि पुलिस अभी शिवानी से पूछताछ कर रही है। वसीम और अफरोजा ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story