×

Moradabad News: यातायात नियमों की देर रात उड़ाई धज्जियां,काफिले में बोनट पर केक को तलवार से काटकर मनाया जन्मदिन

Moradabad News: कोतवाली सदर इलाके के पारकर इंटर कॉलेज के पास दीपक बिल्डिंग से शुरू हुआ हुड़दंग थाना सिविल लाइंस के हाई स्ट्रीट, थाना गलशहीद इलाके के असालतपुरा में जाकर समाप्त हुआ।

Shahnawaz
Published on: 6 Jun 2023 11:48 AM GMT
Moradabad News: यातायात नियमों की देर रात उड़ाई धज्जियां,काफिले में बोनट पर केक को तलवार से काटकर मनाया जन्मदिन
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: आज कल रील बनाने का प्रचलन चल रहा है। आज से पहले भी कई रील बनाए जा चुके हैं, कभी बुलेट मोटर साइकिल पर उल्टा बैठ कर मेन हाई वे पर रील बनाई गई और जेल का मुंह भी देखना पड़ा। इतना कुछ होने के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं और रील बना रहे हैं। अब कुछ दिनांे बाद फिर से नई उम्र के लड़कों ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया और ऐसा हुड़दंग की लोगों को परेशान कर देता है। यहां पांच लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर शहर के अलग अलग इलाकों युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया।

पांच लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर शहर के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे दबंगों ने कार के बोनट पर केक रख कर तलवार से काटा केक और जन्म दिन मनाया। दबंगों द्वारा इस तरह की स्टंटबाजी करके बर्थडे मनाना एक ओर उनके लिए जानलेवा साबित हो सकता है तो वहीं राहगीरों और अन्य वाहन चालकों के लिए यह मुसीबतें पैदा कर सकता है। हर बार एक नई विधि द्वारा केक काटने के लिए प्रयोग की जाती है। जैसे इस बार तलवार का प्रयोग किया गया है और इन हुडदंगों ने बीच सड़क पर गाडियां लगाकर बोनट पर केक रखकर तलवार से केक काटा और खूब शोर के साथ म्यूजिक बजाकर जन्म दिन मनाया। हुड़दंगी किसी पार्टी विशेष के कार्यकर्ता भी नहीं थे कि अगर ऐसा होता तो झंडा लगी गाड़ी का प्रयोग कभी नहीं करते। इन गाड़ियों में एक गाड़ी कांग्रेस का झंडा लगी स्कॉर्पियो पर भी सवार थे दबंग।

यह गाडियां थी जिनका नंबर कुछ यू था

UP21BJY253, UP21CW6260, UP21BHI712, UP21BW59O0, DL5CJ6321 पर सवार होकर जमकर मचाया गया हुडदंग, कोतवाली सदर इलाके के पारकर इंटर कॉलेज के पास दीपक बिल्डिंग से शुरू हुआ हुड़दंग थाना सिविल लाइंस के हाई स्ट्रीट, थाना गलशहीद इलाके के असालतपुरा में जाकर समाप्त हुआ।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story