×

Moradabad News: तीस हजार का रिश्वत लेते रंगे हांथो बकड़ा गया बिजली विभाग का बाबू

Moradabad News: विद्युत वितरण खंड तृतीय के दफ्तर में तैनात बाबू शरद भटनागर ने असालतपुरा, बकरी का अहाता निवासी तालिब हुसैन से कनेक्शन का स्टीमेट बनने के नाम पर तीस हजार रुपये मांगे थे।

Sudhir Goyal
Published on: 28 Jun 2023 4:50 PM GMT
Moradabad News: तीस हजार का रिश्वत लेते रंगे हांथो बकड़ा गया बिजली विभाग का बाबू
X
Moradabad anti corruption team caught electricity department Babu taking bribe

Moradabad News: एंटी करप्शन टीम ने बिजली विभाग के बाबू को तीस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन की कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है। बाबू को कटघर पुलिस के सुपुर्द करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एंटी करप्शन में करें शिकायत : विजय

विद्युत वितरण खंड तृतीय के दफ्तर में तैनात बाबू शरद भटनागर ने असालतपुरा, बकरी का अहाता निवासी तालिब हुसैन से कनेक्शन का स्टीमेट बनने के नाम पर तीस हजार रुपये मांगे थे। एंटी करप्शन थाने के प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि अवर अभियंता ने रिपोर्ट तैयार कर दी थी, लेकिन शरद भटनागर तीस हजार रुपये पहले लेने के बाद ही स्टीमेट तैयार करने को कह रहा था। तालिब का चचेरा भाई सिराज शरद भटनागर से मिंला था। परेशान होकर तालिब हुसैन ने एंटी करप्शन थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। बताते हैं कि एंटी करप्शन की टीम ने दोपहर बाद में कटघर थाने के नजदीक स्थित शिवपुरी बिजली घर पहुंची थी। शरद ने भीड़ होने के बहाना करके तालिब और साजिद को शाम पांच बजे का वक्त दिया था।

इससे पहले टीम ने मुख्यालय से परमीशन लेकर टीम गठित की और नोटों पर रंग लगाकर तालिब को दे दिया था। शााम चार बजे के बाद जब तालिब पहुंचा तो शरद ने तीस हजार रुपये रिश्वत के मांगे। तालिब ने एंटी करप्शन टीम द्वारा उपलब्ध कराए नोट शरद को दे दिए। इसी बीच एंटी करप्शन टीम ने शरद को गिरफ्तार कर लिया और उसके हाथ को धुलवाया गया जिससे पानी का रंग लाल हो गया। विद्युत वितरण खंड तृतीय के उपभोक्ताओं का कहना है कि शरद भटनागर बगैर रिशवत लिए किसी का कोई कार्य नहीं करता है। क्षेत्रवासियों ने इसके खिलाफ शासन को शिकायत करके संपत्ति की जांच कराने की मांग करने का फैसला लिया है। एंटी करप्शन थाने के प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि सरकारी विभाग में कोई रिश्वत की मांग करता है तो कांठ मार्ग पर स्थित एंटी करप्शन विभाग के थाने में शिकायत दर्ज कराएं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story