Moradabad News: तेजाब से झुलसे मां-पुत्र, बस के टायर के नीचे आकर फूटी एसिड की बोतल

Moradabad News: मां-पुत्र स्कूटी से जा रहे थे। पास से ही बस गुजर रही थी, जिसकी टायर के नीचे तेजाब की बोतल आई और उसकी छींटें बिखरकर इस मां-पुत्र पर जा गिरीं।

Sudhir Goyal
Published on: 18 May 2023 1:27 PM GMT
Moradabad News: तेजाब से झुलसे मां-पुत्र, बस के टायर के नीचे आकर फूटी एसिड की बोतल
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: थाना गलशहीद क्षेत्र के रोडवेज के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब तेजाब से एक महिला और उसका पुत्र घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक यह मां-पुत्र स्कूटी से जा रहे थे। पास से ही बस गुजर रही थी, जिसकी टायर के नीचे तेजाब की बोतल आई और उसकी छींटें बिखरकर इस मां-पुत्र पर जा गिरीं। सड़क पर यह तेजाब की बोतल कहां से आई, इसका पता नहीं चल सका है।

मां-पुत्र का इलाज जारी, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस घटना में जख्मी मां-बेटे नवीन नगर के रहने वाले हैं, जो किसी काम से बुध बाजार जा रहे थे। ऋषभ सक्सेना ने बताया कि वो अपनी मां अंशु सक्सेना के साथ जा रहे थे। उन्होंने अपनी स्कूटी मोड़ी, तभी सामने बस आ गई। फिर ब्लास्ट जैसी आवाज के साथ उनके और मां के हाथ पर कुछ छीटें लगे। पहले वो कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन तुरंत तेज जलन शुरू होने के बाद उन्हें अंदाजा हुआ कि यह एसिड है। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसने पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंची पुलिस ने मां-पुत्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

एसपी सिटी ने दी जानकारी

मुरादाबाद के एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला एसिड अटैक का नहीं है। जानकारी मिली है कि घरेलू इस्तेमाल को कोई कैमिकल लेकर जाया जा रहा था। जो टायर के नीचे आकर फट गया और उसके छींटे ऋषभ और उसकी मां अंशु सक्सेना पर आ गए। जिससे वो घायल हो गए। इस मामले की जांच की जा रही है, अभी इसमें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। इसमें अगर नियमों के विरूद्ध कोई कार्य हुआ है, तो संबंधित व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। अस्पताल में मां-पुत्र की हालत चिंताजनक नहीं थी, और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story