×

Moradabad News: पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 17 को कोर्ट में पेश होने का आदेश

Moradabad News: मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट पूर्व सांसद जयप्रदा पर 2019 में सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले की सुनवाई कर रही है। जिसमें जयप्रदा के कोर्ट में बयान दर्ज होने हैं, लेकिन कई तारीखें देने के बाद भी वह अदालत नहीं पहुंची।

Sudhir Goyal
Published on: 5 Aug 2023 12:25 PM GMT
Moradabad News: पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 17 को कोर्ट में पेश होने का आदेश
X
पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट: Photo- Social Media

Moradabad News: फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। जया प्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। एमपी-एमएलए कोर्ट ने अदालत में लगातार गैर हाजिर रहने के कारण जया प्रदा के खिलाफ ये वारंट जारी किया है। कोर्ट ने वारंट जारी करते हुए उन्हें 17 अगस्त को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। जया प्रदा का सपा सांसद द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बयान दर्ज होना है।

मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट पूर्व सांसद जयप्रदा पर 2019 में सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले की सुनवाई कर रही है। जिसमें जयप्रदा के कोर्ट में बयान दर्ज होने हैं, लेकिन कई तारीखें देने के बाद भी जया प्रदा अदालत नहीं पहुंची।

क्या है मामला-

दरअसल ये मामला साल 2019 लोकसभा चुनाव का है, जब रामपुर सीट से सपा को जीत मिलने के बाद मुरादाबाद में आजम खान के लिए स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। जिसमे सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा पर मंच से बोलते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके खिलाफ जयप्रदा के मीडिया प्रभारी मुस्तफा हुसैन ने सपा सांसद डॉक्टर एस टी हसन, सपा नेता आजम खान, सपा नेता अब्दुल्लाह आजम, कार्यक्रम के आयोजक आरिज मियां सहित कई सपा नेताओं के खिलाफ मुरादाबाद के कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले की सुनवाई मुरादाबाद की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। आज जयाप्रदा को बयान के लिए आना था, पिछली कई तारीखों से वह अपने बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची, कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया है और अग्रिम तारीख 17 अगस्त लगाई है। अब इस मामले की सुनवाई 17 अगस्त को होगी। कोर्ट ने जयप्रदा को अदालत में हाजिर रहने के लिए यह वारंट जारी किया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story