×

Moradabad News: घर में बैटरी चार्जिंग नहीं सुरक्षित! बैटरी फटने से महिला और चार बच्चे झुलसे

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के सिरकोई में एक घर में बैटरी फटने से एक परिवार की महिला और चार बच्चे झुलस गए। जिसमें एक महज 15 दिन का नवजात बच्चा भी शामिला है।

Sudhir Goyal
Published on: 3 Aug 2023 11:41 AM GMT
Moradabad News: घर में बैटरी चार्जिंग नहीं सुरक्षित! बैटरी फटने से महिला और चार बच्चे झुलसे
X

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के सिरकोई में एक घर में बैटरी फटने से एक परिवार की महिला और चार बच्चे झुलस गए। जिसमें एक महज 15 दिन का नवजात बच्चा भी शामिला है। इस दौरान आग लगने से कमरे में रखा कीमती सामान भी जल गया।

एक दिन पहले ही ठीक कराया था चार्जर

मझोला थाना क्षेत्र के सिरकोई इलाके में शमीम और उनका परिवार रहता है। शमीम के परिवार में पत्नी रूबी के अलावा चार बच्चे हैं। जिनमे बड़ा बच्चा 12 वर्ष, और छोटे 10 वर्ष, 8 वर्ष और 15 दिन के हैं। शमीम ने बताया कि कल ही बैटरी का चार्जर ठीक कराकर लाया था। बीती रात बैट्री को चार्जिंग पर लगा दिया था। सुबह छह बजे घर में बच्चे सो रहे थे, पत्नी ने चाय बनाई तभी एक तेज धमाका हुआ। आग की लपटें उठीं और पत्नी व बच्चे उसकी जद में आ गए। इस हादसे में शमीम के 15 दिन के बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

Moradabad News: मुरादाबाद में महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, एसएसपी से की शिकायत

Moradabad News: थाना मझोला क्षेत्र की पॉश कालोनी मानसरोवर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ अश्लील वीडियो दिखाकर फिजिकल रिलेशन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। उसने एसएसपी हेमराज मीणा को प्रार्थनापत्र दिया, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

महिला का आरोप है कि उसका पति के अलावा उसके दोस्त बृजेश उसपर गंदी नियत रखते हैं। उसपर फिजिकल रिलेशन के लिए दबाव बनाया गया, मना करने पर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना मंझोला को इस मामले की एफआइआर दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच करके सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story