TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: लूट करके भाग रहे बदमाशों को पब्लिक ने पकड़ा, धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में बाइक सवार से 20 हज़ार लूटकर भाग रहे दो बदमाशो को भीड़ ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 31 July 2023 5:25 PM GMT
Moradabad News: लूट करके भाग रहे बदमाशों को पब्लिक ने पकड़ा, धुनाई कर किया पुलिस के हवाले
X
लूट करके भाग रहे बदमाशों को पब्लिक ने पकड़कर पीटा, किया पुलिस के हवाले: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में बाइक सवार से 20 हज़ार लूटकर भाग रहे दो बदमाशो को भीड़ ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में लुटेरों ने बीच बाजार में एक बाइक सवार से 20 हजार रुपए छीन लिए थे। पीड़ित के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई।

साहसी लोगों ने पीछा करके दबोचा लुटेरों को

लूट की बात सुनते ही भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों का पीछा किया और दो लुटेरों को भागते हुए पकड़ लिया। जबकि बाकी दो लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। जानकारी के अनुसार, रामपुर के सैफनी थाना क्षेत्र में जटपुरा गांव के रहने वाले छोटे पैसे लेकर कांठ रोड स्थित अस्पताल में जा रहे थे। तभी कुछ लोग छोटे से धनराशि लूटकर भागने लगे।

नहीं मिल सकी पूरी रकम

छोटे के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर दो आरोपितों को दबोच तो लिया लेकिन उनके पास से सात हजार ही बरामद हो सके। बाकी के 13 हजार उनके साथी बदमाश लेकर फरार हो गए थे। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस ने नशेड़ी कहकर भगाया!

इस मामले में लूट का शिकार हुए छोटे का आरोप है कि उसने पुलिस से फरियाद की तो उल्टा उसे ही थाना सिविल लाइंस पुलिस नशेड़ी बताकर भगा दिया। छोटे का कहना है कि वह पैसे ब्याज पर उधार लेकर आया था। उसे इलाज कराने के लिए पैसों की बहुत सख्त जरूरत है। वो पैसे लेकर अस्पताल जा रहा था, तभी उसके साथ ये घटना हो गई। बमुश्किल उसने पैसों का इंतजाम किया था, अब उसके इलाज में काफी दिक्कत हो रही है। उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके बाकी के 13 हज़ार रुपए भी पकड़े गए बदमाशों से वापस दिला दिए जाएं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story