Moradabad News: मुरादाबाद में मिली सिर कटी लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: महावीर सिंह 23 जुलाई को घर से ब्रज घाट नहाने के लिए निकला था, जब कई दिनों तक वह वापस नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता होने लगी। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए हत्या होने की आशंका जताई।

Shahnawaz
Published on: 29 July 2023 3:43 PM GMT
Moradabad News: मुरादाबाद में मिली सिर कटी लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
X
मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Moradabad News: घटना मुरादाबाद के थाना मझोला की है। जहां गांव के एक खेत में सिर कटी लाश मिली है। लाश मिलने से इलाके में हड़कम मच गया। लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक की पहचान महावीर सिंह के नाम से हुई है।

मृतक 23 जुलाई को घर से ब्रज घाट नहाने के लिए निकला था जब कई दिनों तक महावीर सिंह घर वापस नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता होने लगी। घर वालों ने सारे रिश्तेदारों में पूछताछ कर ली लेकिन महावीर का कहीं कुछ पता नहीं चला तब परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए महावीर सिंह की हत्या होने की आशंका जताई।

मृतक के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक का परिवार लॉकडी फाजलपुर कांजी वाली का रहने वाला है।

मृतक महावीर का शव गांव के एक खेत में मिला

मृतक महावीर का शव गांव के ही एक खेत में मिला। काफी समय तक तो मृतक की पहचान नहीं हो सकी क्योंकि शव का सिर गायब था। आस पास के लोगों से पूछने पर मृतक की पहचान महावीर के कपड़ो से हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच मे जुट गई है। परिवार के लोगों से पुलिस ने किसी पर शक जाहिर होने के बारे में पूछा तो किसी ने कोई शक जाहिर नहीं किया। पुलिस जांच के साथ साथ सिर की भी जांच कर रही है। हत्यारे ने मृतक का सिर काट कर कही दबा दिया या कहीं पानी में बहा दिया है। पुलिस जांच में लगी हुई है। हत्या किसने की ,कौन महावीर सिंह से इतनी नफरत करता था जिसने इतनी क्रूरता से उसकी हत्या कर दी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story