×

Moradabad News: छात्र की पिटाई पर सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले-आरोपी टीचर को जेल में डाले सरकार

Moradabad News: सपा सांसद एसटी हसन ने कहा, अध्यापिका ने इंसानियत को तार तार कर दिया है। ये घटना माफी के काबिल नहीं है। अध्यापिका ने घोर निंदनीय अपराध किया है। जिस स्कूल की अध्यापिका ने यह कृत्य किया है उस स्कूल को बुलडोजर से गिरा देना चाहिए।

Shahnawaz
Published on: 26 Aug 2023 5:52 PM GMT
Moradabad News: छात्र की पिटाई पर सपा सांसद का बड़ा बयान, बोले-आरोपी टीचर को जेल में डाले सरकार
X
सपा सांसद एसटी हसन: Photo-Newstrack

Moradabad News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई पर सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन की कड़ी प्रतिक्रिया आई है। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव के स्कूल का है। जहां इंसानियत को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी। यह मामला पढ़ी लिखी एक अध्यापिका का है, जिसने इंसानियत को तार तार कर दिया है। ये घटना माफी के काबिल नहीं है। इस अध्यापिका ने घोर निंदनीय अपराध किया है। जिस स्कूल की अध्यापिका ने यह कृत्य किया है तो उस स्कूल को बुलडोजर से गिरा देना चाहिए और आरोपी टीचर तृप्ता त्यागी को जेल में डाले सरकार।

होमवर्क पूरा करके नहीं लाया था

क्या इस छात्र का इतना कसूर था कि वो होमवर्क पूरा करके नहीं लाया था या वो सिर्फ मुसलमान था तो उसको सजा उस अध्यापिका ने इतना खतरनाक सजा दी कि क्लास के बच्चों से बारी बारी उस छात्र को पिटवाया गया। उस अध्यापिका के मन में बच्चों के लिए बिल्कुल प्यार नहीं था कि वो निसंतान थी।

सांसद ने आगे कहा, छात्र को मुसलमान होने की वजह से पिटवाया गया। क्या इसी दिन के लिए हमारे पूर्वजों ने देश की आजादी में अपनी कुर्बानियां दी थी। हमारी नस्लों को कत्ल किया जा रहा है।

नफरतों की सौदागिरी कर सिंघासन हासिल करने वाले इस के लिए जिम्मेदार हैं। आखिर कब तक दुनिया के सामने शर्म से हम अपना सिर झुकाते रहेंगे। अगर देश को ऐसे ही चलाओगे तो देश गृहयुद्ध के दरवाजे पर आ खड़ा होगा। ऐसे स्कूलों पर बुल्डोजर भेज देना चाहिए और ऐसी अध्यापिका को गिरफ्तार कर जेल की काल कोठरी में डाल देना चाहिए।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story