×

Moradabad News: जनता को बताई मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियां, तीसरी बार पीएम बनने के लिए मांगी दुआ

Moradabad News: पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए मांगी दुआ।

Sudhir Goyal
Published on: 3 July 2023 10:14 AM GMT
Moradabad News: जनता को बताई मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियां, तीसरी बार पीएम बनने के लिए मांगी दुआ
X
जनता को बताई मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियां: Photo- Newstrack

Moradabad News: मिशन 2024 में कामयाबी के लिए भाजपा जीतोड़ मेहनत कर रही है। मंत्री, पदाधिकारी और कार्यकर्ता चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचा रहे हैं। भाजपा ने अपने महासंपर्क अभियान में अपने अल्पसंख्यक मोर्चा को भी शामिल किया है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सूफी संवाद कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ भाजपा अल्पसंख्यक के जिला संयोजक अकरम वारसी ने भी कदम से कदम मिला कर आमजन से मुलाकात के साथ-साथ मुरादाबाद की मशहूर माजार में हाजिरी देकर मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने की मुहिम के लिए दुआ कराई।

दरगाह के गद्दीदार ने भी बीजेपी की इस पहल का स्वागत कर सराहा है-

केंद्र की भाजपा सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियां से छपा पम्पलेट वितरण करने के साथ मिस्ड कॉल का कार्य भी जोर शोर से किया जा रहा है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सूफी संवाद में मुरादाबाद के जिला संयोजक अकरम वारसी ने भी मुरादाबाद की कई मजारों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर दुआ मांगी और सूफियों से मुलाकात करके भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताया। हजरत सुल्तान साहब की दरगाह पर सज्जादानशीन नईम चिश्ती से मुलाकात की।

नईम चिश्ती ने भाजपा पदाधिकारियों को चादर पेश करके स्वागत किया। अकरम वारसी ने बताया कि हजरत शाह मुकम्मल साहब की दरगाह पर हाजिरी देकर लोगों से मुलाकात की और केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं से अवगत कराया।

मोदी सरकार की सराहना की गई

उन्होंने बताया कि इसके लिए मुस्लिम क्षेत्रों में दुकानों पर जाकर मुस्लिम व्यापारियों से भी मुलाकात की जा रही है। इससे पहले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनहित के लिए उठाए गए कदमों की सराहना की गई। इसके बाद पम्पलेट वितरित कर मिस्ड कॉल का कार्य किया गया। इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष मतलूब बेग, भाजपा पूर्व पार्षद प्रत्याशी जावेद अली वारसी, रुस्तम अली अंसारी, फुरकान अहमद आादि मौजूद रहे।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story