×

Moradabad News: मुरादाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

Moradabad News: मुरादाबाद जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव चरई के खेत में पड़ा देख गांव वालों में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Sudhir Goyal
Published on: 12 Aug 2023 10:45 AM GMT
Moradabad News: मुरादाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव
X
Moradabad Crime News (Photo - Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव चरई के खेत में पड़ा देख गांव वालों में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।
अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुरुआती जांच में विक्की नाम के इस युवक की हत्या का कारण अवैध संबंधों का होना प्रतीत हो रहा है। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने आसपास से साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं। सीओ ठाकुरद्वारा ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस कर्मी मामले की छानबीन में जुटे हैं। उधर, युवक की मौत से उसके परिवार में भाई-बहन व माता रो-रोकर बेहाल हैं। बिलखते परिजनों ने कहा कि इस वारदात को किसने और क्यूं अंजाम दिया है, उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है।

देर रात तक वाट्सएप पर था ऑनलाइन

पुलिस की छानबीन के दौरान युवक के मोबाइल से काफी जानकारी हासिल हुई है। पता चला है कि बीती रात करीब सवा दो बजे तक युवक मोबाइल पर सक्रिय था। हालांकि परिवार अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। लेकिन पुलिस ने गांव की एक युवती व उसके पति से पूछताछ के बाद एक अन्य युवती का नाम सामने आने पर उससे भी पूछताछ की है। युवक के मोबाइल फोन से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि कटघर क्षेत्र में पीतल कार्य करने वाले विक्की का शुक्रवार को अवकाश था। विक्की के मोबाइल में एक युवती की बीते दिन की 26 फोन कॉल पुलिस देखी है। उसी आधार पर युवती को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। उधर, मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story