×

लखनऊ में सरेबाजार मां और बेटी का अपहरण, मांगी गई 30 लाख की फिरौती

राजधानी लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद में मंगलवार को एक महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने बाजार गई थी, जहां से बेटी समेत उसका अपहरण हो गया।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 4:10 AM GMT
लखनऊ में सरेबाजार मां और बेटी का अपहरण, मांगी गई 30 लाख की फिरौती
X
लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद में मंगलवार को एक महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने बाजार गई थी, जहां से बेटी समेत उसका अपहरण हो गया।

लखनऊ: यूपी में लगातार हो रहे महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। यूपी सरकार के सख्ती के बावजूद अपराधी महिलाओं को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने गई महिला का बेटी समेत सरेबाजार अपहरण कर लिया गया है।

अपरहरणकर्ता ने महिला के ही फोन से महिला के पति को व्हाट्सअप मैसेज भेज कर 30 लाख की फिरौती मांगी है। महिला के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है, इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें महिला एक दुकान से अकेले निकल कर ई-रिक्शा में बैठते दिखाई दे रही है।

नजीराबाद से हुआ अपहरण

राजधानी लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद में मंगलवार को एक महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ खरीदारी करने बाजार गई थी, जहां से बेटी समेत उसका अपहरण हो गया। महिला के परिजनों के मुताबिक उन लोगों ने महिला के मोबाइल पर फोन किया तो घंटी जा रही थी, लेकिन फोन नहीं उठा और करीब आधे घंटे बाद फोन भी बंद हो गया।

यह भी पढ़ें...मध्यप्रदेश में वादे पर खरी उतरी भाजपा, सिंधिया के लिए उठाया ये बड़ा कदम

इस दौरान महिला के पति के पास महिला के ही मोबाइल से व्हाट्सअप मैसेज आया, जिसमे कहा गया कि उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया है और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। साथ ही यह भी कहा गया कि रकम का इंतजाम होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटों अपलोड़ कर देना।

यह भी पढ़ें...हाथरस पीड़िता पर BJP नेता का विवादित बयान, कही ऐसी बात, मचा हंगामा

परिजनों ने कैसरबाग थाने में दर्ज करायी रिपोर्ट

इस पर परिजनों ने कैसरबाग थाने में महिला व बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है। शुरूआती जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमे महिला एक दुकान से निकल कर एक ई-रिक्शा मे बैठते दिख रही है। लेकिन ई-रिक्शा में सवार होते समय महिला स्वेच्छा और अकेले ही बैठते दिख रही है, उसकी बेटी साथ नहीं है।

यह भी पढ़ें...बिहार चुनाव: BJP ने जारी की कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट, यहां देखें पूरी सूची

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story