×

रायबरेली: कातिल सास का खूनी खेल, बेटी को लगा थप्पड़ तो कर दिया कांड

ये घटना रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है। गांव निवासनी धन्नो की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे।

Roshni Khan
Published on: 5 Jan 2021 8:17 AM GMT
रायबरेली: कातिल सास का खूनी खेल, बेटी को लगा थप्पड़ तो कर दिया कांड
X
रायबरेली: कातिल सास का खूनी खेल, बेटी को लगा थप्पड़ तो कर दिया कांड (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कलयुगी सास ने दामाद का खून महज इस बात पर कर डाला कि उसने उसकी आंखों के सामनें उसकी बेटी को थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात से आग बबूला हुई सास ने दामाद की कालर पकड़कर इतनी जोर का धक्का दिया कि वो दीवार से जा भिड़ा। उसके सिर में गंभीर चोटें आई, और वो वहां से हटकर दूसरे कमरे में जा लेटा और इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई। आज सुबह बिस्तर पर उसका शव पाया गया।

ये भी पढ़ें:Redmi Note 9 t 5 G की रिलीज डेट आई सामने, जानें इसकी सही कीमत

घटना रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

दरअस्ल ये घटना रायबरेली जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है। गांव निवासनी धन्नो की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोकझोक और झगड़ा होता रहता था। बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ, इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा। पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया।

बस दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नो आग बबूला हो गई

बस दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नो आग बबूला हो गई। उसने आव देखा ना ताव झट दामाद की कालर पकड़ी और धक्का दे दिया। धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से जा लगा और उसके सिर में गंभीर चोटें आई। इसके बाद सब अलग-अलग हो गए। अजय दूसरे कमरे में जा लेटा। उसे कितनी चोट आई ये भी कोई पूछने का रवादार नही हुआ। लेकिन जब रोज की तरह आज अजय समय पर नही उठा तो परिवार वाले कमरे में गए, तो वो बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था। बताया जा रहा है कि सिर में गंभीर चोट आने से अजय की जान चली गई। बता दें कि करीब 6 साल पहले अजय की शादी श्रीमती के साथ हुई थी, और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:टॉवर तोड़फोड़ मामला: रिलायंस की याचिका पर केंद्र-पंजाब सरकार को HC ने भेजा नोटिस

बछरावां एसओ ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

बछरावां एसओ ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story