×

Redmi Note 9 t 5 G की रिलीज डेट आई सामने, जानें इसकी सही कीमत

शाओमी कंपनी Redmi Note 9 t 5 G को वर्चुअल इवेंट के जरिए कंपनी के ऑफिसियल सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा। आपको बता दें कि रेडमी का यह फोन सबसे सस्ता 5 जी स्मार्टफोन हो सकता है।

Shraddha Khare
Published on: 5 Jan 2021 7:40 AM GMT
Redmi Note 9 t 5 G की रिलीज डेट आई सामने, जानें इसकी सही कीमत
X

नई दिल्ली : नए साल में शाओमी अपने एक और बजट स्मार्टफोन के साथ Redmi Note 9 t 5 G को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को 8 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन चीन में पिछले महीने लॉन्च हुए Redmi Note 9 PRO 5 G का ग्लोबल वेरियंट होगा। रेडमी नोट 9 टी 5 जी को 8 जनवरी को भारतीय समय के अनुसार रात 1:30 बजे लॉन्च करेगी।

वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च

शाओमी कंपनी Redmi Note 9 t 5 G को वर्चुअल इवेंट के जरिए कंपनी के ऑफिसियल सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा। आपको बता दें कि रेडमी का यह फोन सबसे सस्ता 5 जी स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये के आस पास हो सकती है। फोन को भारत में लॉन्च जाएगा या नहीं इस बात पर कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Redmi Note 9 t 5 G में दिया गया सर्कुलर कैमरा

शाओमी ने आज भारत में 5 जी स्मार्टफोन mi 10 i को लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि रेडमी नोट 9 टी 5 जी को 8 जनवरी लॉन्च किया जा रहा है। इस डेट का खुलासा कंपनी ने ट्विटर हैंडलके माध्यम से किया है। शाओमी द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में इस स्मार्टफोन का कैमरा डिजाइन सामने आया है। इस फोन के बैक में one plus 7 t की तरह सर्कुलर कैमरा दिया जा रहा है। इसके बैक में तीन कैमरे और LED फ्लैश लाइट दी गई है।

ये भी पढ़ें…Jio का पॉकेट फ्रेंडली प्लान, 149 रुपये में सभी नेटवर्क पर फ्री कालिंग

Xiaomi Redmi 9t

Redmi Note 9 t 5 G फीचर

रेडमी नोट 9 टी 5 जी फोन में 48 mp का प्राइमरी कैमरा और 8 mp का वाइड एंगल कैमरा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इसके साथ एक डेप्थ और माइक्रो सेंसर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh बैटरी के साथ 22. 5 w फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इसके साथ यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित miui 12 के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। 6. 53 इंच का एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें…Apple Foldable iphone: जल्द होगा आपके हाथ में, जाने इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story