×

Jio का पॉकेट फ्रेंडली प्लान, 149 रुपये में सभी नेटवर्क पर फ्री कालिंग

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करता। वह हर बार कुछ ऐसा प्लान मार्केट में लेकर आता है जिसे उनके ग्राहकों के पॉकेट पर असर ना पड़े। साथ ही कम बजट में बेहतर और बढ़िया प्लान मिल सके।

Monika
Published on: 3 Jan 2021 1:16 PM GMT
Jio का पॉकेट फ्रेंडली प्लान, 149 रुपये में सभी नेटवर्क पर फ्री कालिंग
X
Jio का पॉकेट फ्रेंडली प्लान, 149 रुपये में सभी नेटवर्क पर फ्री कालिंग

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करता। वह हर बार कुछ ऐसा प्लान मार्केट में लेकर आता है जिसे उनके ग्राहकों के पॉकेट पर असर ना पड़े। साथ ही कम बजट में बेहतर और बढ़िया प्लान मिल सके। कंपनी के कई ऐसे सस्ते प्लान हैं, जो यूज़र्स को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट देती है।

मिलेगा फ्री कालिंग

बता दें , ग्राहकों को सस्ते कीमत वाले रिचार्ज में भी रिलायंस जियो फ्री कालिंग सेवा दे रही है। तो आइए जानतें है उन सस्ते प्लान्स के बारे में।जियो के 149 रुपये वाले प्लान में जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त मिलता है, जिससे जियो सिनेमा,जियो सावन जैसी ऐप्स हैं। Jio के 149 रुपये वाले प्लान के बारे में, आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल..

ये भी पढ़ें…Mi A3 स्मार्टफोन पर खतरा! भूलकर भी ना करें ऐसा, हो जाएगा खराब

149 रुपये वाला प्लान

जियो के सस्ते प्लान में से एक 149 रुपये वाला प्लान यूज़र्स को 24 दिनों की वैलिडिटी डेटा है। आप सिर्फ 149 का रिचार्ज करा कर हर दिन 1GB डेटा रोज़ पा सकते है। यानी की 24 दिन में 24 GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यही नही इसके साथ ही आपको इस 149 वाले प्लान में आपको हर सदीं 100 sms भी दिए जा रहे हैं।

आपको बता दें, कि इस प्लान में यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है। कॉलिंग के लिए आपको jio-to-jio और अब तो बाकी नेत्विर्क पर भी ग्राहकों को फ्री कालिंग सेवा दी जा रही है।

ये भी पढ़ें… अमेजाॅन ने लाॅन्च किया शानदार Ultra-HD Smart TV, कीमत है सिर्फ इतनी

ये भी पढ़ें : Apple Foldable iphone: जल्द होगा आपके हाथ में, जाने इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story