×

साड़ी की डिमांड पूरी नहीं होने पर पत्नी को आया गुस्सा, 6 माह के मासूम की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पति-पत्नी के बीच आए दिन की कलह का कोपभाजन छह माह की बच्ची को होना पड़ा। पति की गैर मौजूदगी में पत्नी ने अपनी छह माह की बच्ची को पीट पीटकर मार डाला।

Aditya Mishra
Published on: 1 March 2020 1:09 PM GMT
साड़ी की डिमांड पूरी नहीं होने पर पत्नी को आया गुस्सा, 6 माह के मासूम की कर दी हत्या
X

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पति-पत्नी के बीच आए दिन की कलह का कोपभाजन छह माह की बच्ची को होना पड़ा। पति की गैर मौजूदगी में पत्नी ने अपनी छह माह की बच्ची को पीट पीटकर मार डाला।

आरोपी की ननद ने बच्ची की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पति का कहना है कि, उसने पत्नी की साड़ी की डिमांड पूरी नहीं की थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें...अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में भाजपा विधायक के बेटे के साथ रैगिंग

ये है पूरा मामला

अलीगढ़ के जवां स्थित रामपुर गांव में घरेलू कलह में गुस्से में आकर मां ने अपनी छह माह की बेटी को जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। महिला का पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके कारण गुस्से में उसने यह कदम उठा लिया।

दरअसल घटना से पहले मां पिंकी ने पति से कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। इसपर पति ने कहा था कि वह एक दो दिन में पैसे दे देगा। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ और वह बेटी सोनी को पीटने लगी।

जब पिता ने बच्ची को उससे छीन लिया तो उसने वापस खींचा और कमरे में ले जाकर पटक-पटक कर मार डाला।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

8 साल के बच्चे ने की मासूम की बेरहमी से हत्या, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story