मुख्तार पर एक्शन में योगी सरकार: ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब गिराया गया होटल गजल

गाजीपुर जिले में मुख्तार के होटल गजल को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू करते हुए जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया है। गाजीपुर जिलें में स्थित यह होटल मुख्तार की पत्नी व बेटों के नाम है और इसे मुख्तार की प्रतिष्ठा से जोड़ कर देखा जाता है।

Published by Dharmendra kumar Published: November 1, 2020 | 10:16 am
Mukhtar Ansari Hotel Ghazal

मुख्तार पर एक्शन में योगी सरकार: ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब गिराया गया होटल गजल (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनके कुनबे के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। सरकार के एंटी भूमाफिया अभियान के तहत लगातार मुख्तार की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है।

इसी क्रम में गाजीपुर जिले में मुख्तार के होटल गजल को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू करते हुए जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया है। गाजीपुर जिलें में स्थित यह होटल मुख्तार की पत्नी व बेटों के नाम है और इसे मुख्तार की प्रतिष्ठा से जोड़ कर देखा जाता है।

इससे पहले बीती 08 अक्टूबर को गाजीपुर के एसडीएम सदर प्रभास कुमार ने होटल के कुछ हिस्से तथा ऊपरी तल को पूरी तरह से अवैध बताते हुए ध्वस्त करने का आदेश दिया था। इस आदेश पर मुख्तार पक्ष ने उच्च न्यायालय में गुहार लगाई थी लेकिन उच्च न्यायालय मुख्तार पक्ष से जिलाधिकारी से अपील करने का निर्देश दिया था।

ये भी पढ़ें…अडानी समूह का हो जाएगा ये इंटरनेशनल एयरपोर्ट, 50 सालों तक संभालेगा कमान

Hotel Ghazal

होटल मालिकों की अपील हुई खारिज

जिस पर मुख्तार पक्ष ने शनिवार की शाम जिलाधिकारी गाजीपुर ने होटल मालिकों की अपील को खारिज करते हुए ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू करवा दी। इसके लिए रात से ही पुलिस फोर्स ने होटल के चारो ओर डेरा डाल दिया था। ध्वस्तीकरण के लिए चिन्हीकरण भी रात में ही कर लिया गया था। रविवार सुबह ही बुलडोजरों ने आकर होटल को गिराने का काम शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें…बिहार चुनाव: 94 सीटों पर आज थम जाएगा चुनावी शोर, मोदी करेंगे कई रैलियां

बता दे कि योगी सरकार के कडे़ रवैये के बाद राज्य में भूमाफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त करने का काम लगातार जारी है। इसी के तहत पंजाब के रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उसके रिश्तेदारों व गुर्गो तथा प्रयागराज के बाहुबली अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों व बैंक खातों पर लगातार कार्रवाई चल रही है।

ये भी पढ़ें…मौसम विभाग का अलर्ट: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App