मुख्तार अंसारी के गुर्गों को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के लिए काम करने वाले दो सगे भाइयो को राजधानी के पाश इलाके में बदमाशों ने शाम को गोली मारकर फरार हो गए। दोनों को तत्काल ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया , जहा दोनों कि हालत गंभीर बनी हुई है।

कृष्णानंद मर्डर केस: स्पेशल जज बोले- न मुकरे होते गवाह तो कुछ और ही होता फैसला

कृष्णानंद मर्डर केस: स्पेशल जज बोले- न मुकरे होते गवाह तो कुछ और ही होता फैसला

लखनऊ: बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के लिए काम करने वाले दो सगे भाइयो को राजधानी के पाश इलाके में बदमाशों ने शाम को गोली मारकर फरार हो गए। दोनों को तत्काल ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया , जहा दोनों कि हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला हजरतगंज के हब्बीबुल्लाह स्टेट का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने सगे भाइयों शाहिद और नामवर को गोली मार दी। दोनों मिराज लाउंज से बाहर निकले थे। वहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग करके उन्हें लहूलुहान कर दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक शाहिद के सीने और पीठ में गोली लगी है जबकि नामवर के पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें…Triple Talaq Bill Rajya Sabha: मोदी सरकार की जीत, पास हुआ तीन तलाक बिल

शुरुआती जांच में सामने आया है कि शाहिद बाहुबली मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि है और लखनऊ में उनका काम देखता है। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने बताया कि शाहिद और नामवर मूल रूप से मऊ जनपद के रहने वाले हैं। दोनों यहां वजीरगंज इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। दोनों अक्सर हबीबुल्ला इस्टेट स्थित मिराज लाउंज में आते थे। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे दोनों लाउंज आए थे। शाम करीब 6:30 बजे वह लोग बाहर निकल कर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। दोनों जान बचाकर भागे तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ा लिया और करीब चार से पांच राउंड फायरिंग की।

यह भी पढ़ें…तीन तलाक बिल पास होने पर बोले PM मोदी, कूड़ेदान में फेंकी गई एक कुप्रथा

गोली लगने से शाहिद व नामवर घायल हो गए जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। हजरतगंज में सरेआम हुई अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत मच गई। घटना की सूचना पर एएसपी पूर्वी सुरेन्द्र रावत, सीओ अभय कुमार मिश्रा व इंस्पेक्टर राधा रमण सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शाहिद और नामवर विधायक मुख्तार अंसारी के लिए काम करते हैं।