×

मुलायम की तबियत बिगड़ी: हुई कोरोना जांच, रिपोर्ट में आई ये बात सामने

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबियत गुरूवार को अचानक बिगड़ गई। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Shivani
Published on: 7 Aug 2020 3:13 PM GMT
मुलायम की तबियत बिगड़ी: हुई कोरोना जांच, रिपोर्ट में आई ये बात सामने
X
mulayam singh yadav admitted in medanta hospital tested corona negative

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत गुरूवार को अचानक बिगड़ गई। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुलायम सिंह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी जरूरी जांच हो रही है। डॉक्टरों के मुताबिक, मुलायम सिंह की हालत फ़िलहाल ठीक है।

मुलायम सिंह यादव लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को स्वास्थ्य संबधी समस्या के चलते गुरूवार को राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। मुलायम सिंह के स्वास्थ्य को लेकर मेदांता के डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि संक्रमण की शिकायत पर उन्हें गुरुवार रात अस्पताल लाया गया था। जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

ये भी पढ़ेंः बसपा ने इनको बना दिया विधानसभा प्रभारी, स्थानीय नेता हो गए नाराज

मुलायम की हुई कोरोना जांच, रिपोर्ट आई निगेटिव

मेदांता के डॉक्टरों के मुताबिक, मुलायम सिंह की हालत फिलहाल ठीक है। राकेश कपूर के मुताबिक, मुलायम को यूरिनल इंफेक्शन की भी शिकायत है। कोरोना टेस्ट के अलावा उनका अल्ट्रासाउंड, ब्लड टेस्ट और यूरिन टेस्ट किया गया है। पेट दर्द कम हुआ है और हालत स्थिर है।

ये भी पढ़ेंः सुशांत के पैसे यहां: इस शख्स के खाते में हुए ट्रांसफर, हुआ बड़ा खुलासा

स्वास्थ्य ठीक, फ़िलहाल डॉक्टरों की निगरानी में मुलायम

गौरतलब है कि उन्हें अक्सर स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें होती रहती हैं। मुलायम सिंह को तकरीबन एक महीने पहले भी मेदांता में भर्ती कराया गया था। उस दौरान उन्हें पेट से संबंधित कुछ समस्या हुई थी। स्वास्थ्य कारणों के चलते ही मुलायम अब राजनीतिक रूप से भी सक्रिय नहीं हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story