×

सुशांत के पैसे यहां: इस शख्स के खाते में हुए ट्रांसफर, हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे जैसे जांच तेज हो रही है, नई बातें सामने आ रहीं है। सुशांत सिंह के पैसों और प्रॉपर्टी को लेकर पहले ही रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगे।

Shivani
Published on: 7 Aug 2020 2:45 PM GMT
सुशांत के पैसे यहां: इस शख्स के खाते में हुए ट्रांसफर, हुआ बड़ा खुलासा
X
Sushant singh rajput case money transfer to showik chakraborty account rhea brother

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे जैसे जांच तेज हो रही है, नई बातें सामने आ रहीं है। सुशांत सिंह के पैसों और प्रॉपर्टी को लेकर पहले ही रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगे, जिसमे वे फंसती नजर आ रही हैं तो वहीं अब नया खुलासा हुआ है। पता चला है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर किये गए।

सुशांत के बैंक अकॉउंट से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई और ईडी जांच कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ को लेकर रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था। इस दौरान मुंबई स्थिति ईडी कार्यालय में रिया से पूछताछ हुई। ईडी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि शौविक चक्रवर्ती के खाते में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से सीधे पैसे ट्रांसफर किए गए। पैसे कोटक बैंक से ट्रांसफर किए गए थे।

ये भी पढ़ेंः रिया ने महेश भट्ट को किए थे इतने कॉल, सामने आई कॉल डिटेल्स

रिया चक्रवर्ती ने प्रॉपर्टी पेपर्स दिखाने से किया इनकार :

वहीं सूत्रों के मुताबिक, रिया ईडी की जांच में मदद नहीं कर रही हैं। पूछताछ के दौरान जब अधिकारियों ने रिया को प्रॉपर्टी के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उन्होंने सीधा जवाब देने के बजाए बहाने बनाने शुरू कर दिए। रिया ने कहा कि प्रॉपर्टी के पेपर्स सीए के पास हैं। वहीं अधिकारियों ने सीए से पूछताछ की तो पता चला कि पेपर्स रिया के पास ही हैं। इस पर रिया से दुबारा पूछताछ हुई तो उन्होंने कहा कि याद नहीं की प्रॉपर्टी के पेपर्स कहां रखे हैं।

ये भी पढ़ेंः रिया-पुलिस कनेक्शन: सामने आई फोन-कॉल डिटेल्स, इस बात का हुआ खुलासा

रिया समेत इन लोगों से ईडी ने की पूछताछ:

कथित रूप से सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत ईडी ने 5 लोगों को शमन भेजा।शुक्रवार को ईडी के बलार्ड एस्टेट क्षेत्र में स्थित एजेंसी के कार्यालय में रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ पेश हुईं। जहां उन दोनों से पूछताछ हुई। इसके अलावा सुशांत के लिए काम करने वाली श्रुति मोदी को भी तलब किया गया।

श्रुति मोदी रिया चकवर्ती की कारोबारी प्रबंधक है। वहीं सुशांत के दोस्त और साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी ने शनिवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। हलांकि कहा जा रहा है कि पठानी फ़िलहाल मुंबई से बाहर हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story