×

रिया-पुलिस कनेक्शन: सामने आई फोन-कॉल डिटेल्स, इस बात का हुआ खुलासा

होनहार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई के हाथों जांच आने के बाद केस में ऐसी-ऐसी बाते सामने खुलकर आ रही है, जिससे रिया चक्रवर्ती तो घिरती हुई नजर आ ही रही हैं, साथ ही मुंबई पुलिस के हाथ भी इस केस से सने हुए जान पड़ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 7 Aug 2020 11:36 AM GMT
रिया-पुलिस कनेक्शन: सामने आई फोन-कॉल डिटेल्स, इस बात का हुआ खुलासा
X
सुशांत केस: हो सकता है बिहार से मुंबई ट्रांसफर, sc ने रखा फैसला सुरक्षित

मुंबई। होनहार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई के हाथों जांच आने के बाद केस में ऐसी-ऐसी बाते सामने खुलकर आ रही है, जिससे रिया चक्रवर्ती तो घिरती हुई नजर आ ही रही हैं, साथ ही मुंबई पुलिस के हाथ भी इस केस से सने हुए जान पड़ रहे हैं। जांच में अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देखने के बाद चौकानें वाले किस्से सामने आए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को फोन भी किया था।

ये भी पढ़ें... बाढ़ बनी खौफनाक: एक झटके में तबाह कई जिंदगियां, अभी भी जारी रेड अलर्ट

मैसैज के जरिए भी कॉनटेक्ट

रिया के फोन की कॉल डिटेल्स को देखने से पता चला है कि रिया चक्रवर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। इसमें एक और मैसैज के जरिए भी कॉनटेक्ट किया गया है।

इस-इस दिन हुई बात

ऐसे में जो जानकारी सामने आई है कि उसके हिसाब से रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी।

इसके बाद 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। फिर इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही यानी उसी दिन रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की थी।

ये भी पढ़ें...आतंक का खात्मा: डर के मारे कांप उठा पाकिस्तान, अब नहीं कोई सपोर्ट सिस्टम

इसके 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया था। इस दिन 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई।

सुशांत सिंह केस सुशांत सिंह केस

लेकिन इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात की जानकारी कॉल डिटेल्स में नहीं है।

इन सब के बाद 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को फोन मिलाया गया था।

मुंबई पुलिस ने दी सफाई

रिया के फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया ये उसी समय की है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफ‍िश‍ियल वजहों से किया गया था।

ये भी पढ़ें...चारों तरफ हाहाकार: तबाही तबाह कर रही लाखों जिंदगियां, आफत का है ये मंजर

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

ऐसे में सबसे पहला सवाल

हालाकिं अब ये मालूम हो कि ये बातचीत तब हुई है जब समय सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई जारी थी। तमाम लोगों से पूछताछ की जा रही है। उस जांच के बीच में एक डीसीपी का लगातार उस शख्स के संपर्क में रहना जिस पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं, मन में कई तरह से सवाल पैदा करता है।

ऐसे में सबसे पहला सवाल तो ये भी उठता है कि 8, 29, 66, 61 के बीच ऐसी कौन सी जानकारी या बातचीत दोनों के बीच की गई थी? आखिर रिया ने डीसीपी से क्या बात की? डीसीपी ने क्यों लगातार रिया से संपर्क साधा?

फिलहाल अब इन सारे सवालों के जवाब या तो खुद रिया दे सकती हैं या फिर डीसीपी त्रिमुख। पर अब सबकी नजर में रिया के साथ मुबंई पुलिस भी केस में घसीटती हुई दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें...रिया की गिरफ्तारी: ED कर रही तीखी पूछताछ, सुशांत को मिलेगा इंसाफ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story