×

मुलायम सिंह हुए गंभीर: तत्काल अस्पताल में भर्ती, पत्नी की हालत भी नाजुक

यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उनकी कोरोना जांच कराई गयी, इसपर उनकी रिपोर्ट कोविड 19 पॉजिटिव आई है।

Shivani
Published on: 14 Oct 2020 4:16 PM GMT
मुलायम सिंह हुए गंभीर: तत्काल अस्पताल में भर्ती, पत्नी की हालत भी नाजुक
X

लखनऊ: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष और यूपी के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गयी। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फ़िलहाल दोनों डॉक्टरों की निगरानी में है।

मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव

इन दिनों राजनीति जगत कोरोना के संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित है। उत्तर प्रदेश पर तो इसका असर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। जहां योगी सरकार के 14 मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके तो वहीं दो कैबिनेट मंत्रियों की मौत भी इस संक्रमण के कारण हो गयी। अब कोरोना की चपेट में विपक्ष के नेता और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आ गए हैं।

पत्नी साधना गुप्ता के साथ गुड़गांव के मेदांता में भर्ती

बताया जा रहा है कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उनकी कोरोना जांच कराई गयी, इसपर उनकी रिपोर्ट कोविड 19 पॉजिटिव आई है। इस के बाद हड़कंप मच गया। नेताजी के साथ उनकी दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की भी कोरोना जांच का सैंपल लिया गया था, रिपोर्ट में वे भी संक्रमित मिली।

ये भी पढ़ेंः पंजाब सरकार हुई बागी! केंद्र के कृषि कानून पर Counter Attack, किया ये बड़ा एलान

सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुलायम की कोरोना रिपोर्ट पर पुष्टि

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की पुष्टि की गयी। सपा की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया, 'समाजवादी पार्टी संस्थापक आदरणीय नेताजी मुलायम सिंह यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है।'



जानकारी के मुताबिक, मुलायम को पत्नी समेत गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों डॉक्टरों की निगरानी में है। उनके स्वास्थ्य को लेकर कहा जा रहा है कि फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं। लेकिन सांस लेने की समस्या जरूर हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story