×

मुलायम सिंह यादव की पत्नी पर बड़ी खबर, अस्पताल में भर्ती, ऐसी है तबियत

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की तबियत खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 5:43 PM GMT
मुलायम सिंह यादव की पत्नी पर बड़ी खबर, अस्पताल में भर्ती, ऐसी है तबियत
X
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की तबियत खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की तबियत खराब हो गई है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साधना गुप्ता को सांस लेने में तकलीफ व पोस्ट कोविड इंफेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वह आईसीयू वार्ड में हैं। उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि मुलायम व उनकी पत्नी साधना पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे।

अक्टूबर में कोरोना संक्रमित हुए थे मुलायम सिंह यादव

14 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित होने के बाद जब मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हुए थे तो सपा कार्यकताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थन सभाओं और पूजा-अनुष्ठान का आयोजन किया था। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मेदांता अस्पताल में उनसे मिलने गए थे। कुछ दिनों बाद उनकी अस्पताल के चिकित्सकों के साथ मुस्कुराते हुए फोटो भी सामने आई थी।

विजयदशमी को लौटे थे घर

गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस संक्रमण से जंग जीतकर विजयदशमी के दिन ही मेदांता अस्पताल गुरुग्राम से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे। मेदांता अस्पताल से निकलने के बाद वह दिल्ली स्थित अपने निवास पर रहे। चिकित्सकों ने उन्हें 15 दिन तक क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें...UP में एक नई शुरुआत, हर महीने इस तारीख को मनेगा ‘खुशहाल परिवार दिवस’

मुलायम सिंह यादव का स्वागत करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट अमौसी पर खुद पहुंचे थे। वह उन्हें अपने साथ लेकर विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह के निवास पर पहुंचे हैं। मुलायम सिंह के घर लौट आने से सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी गई थी।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार का बड़ा ऐलान, संविधान दिवस पर पहली बार होगा ऐसा

सोशल मीडिया पर विजयदशमी के मौके पर नेताजी के घर वापस लौटने को लेकर कार्यकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रिया में इसे दशहरा पर्व का सबसे बड़ा तोहफा बताया था।

ये भी पढ़ें...संक्रमण की नयी लहर: मास्क को ही समझिये वैक्सीन, कोरोना से यही बचाएगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story