×

फिल्मी अंदाज में हत्या: पूरे गांव में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

भूपेंद्र ने सशस्त्र बदमाशों को छकाते हुए जगदम्बा मंदिर के पीछे से निकलने का प्रयास किया लेकिन तभी बदमाशों ने उसके कनपटी पर गोली चला दिया । गोली लगने से भूपेंद्र पटेल सड़क पर गिर पड़ा।

Rahul Joy
Published on: 12 Jun 2020 8:10 AM GMT
फिल्मी अंदाज में हत्या: पूरे गांव में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस
X
shot a man

बलिया। जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में आज सुबह डेयरी फार्म पर दूध देने गये एक व्यक्ति की फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने एक बोलेरो वाहन को अपने कब्जे में लिया तथा उससे फरार हो गए । गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में सनसनी फैल गई । घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं ।

डेयरी फार्म से भागा पैदल

जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में 42 वर्षीय भूपेंद्र पटेल पुत्र राम जी पटेल की आज सुबह हत्या कर दिया गया । वह नारायणगढ़ ग्राम के रहने वाले हैं । वह आज सुबह अपने पड़ोसी गांव दुर्जनपुर में प्राथमिक विद्यालय के समीप स्थित एक डेयरी फार्म पर दूध पहुंचाने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भूपेंद्र की नजर अचानक कुछ लोगों पर पड़ी तो वह उनको देखकर डेयरी फार्म से पैदल ही दौड़ पड़ा। फिल्मी अंदाज में हाथ में हथियार लिए दो की संख्या में हत्यारे उसके पीछे दौड़ रहे थे।

IAS-IPS की खान: भारत के ये तीन गांव, नेपाल ने किया अपने नक्शे में शामिल

अंधाधुन की फायरिंग

गांव के मुहाने पर पहुंचते ही हत्यारों ने फायरिंग शुरू कर दी। भूपेंद्र ने सशस्त्र बदमाशों को छकाते हुए जगदम्बा मंदिर के पीछे से निकलने का प्रयास किया लेकिन तभी बदमाशों ने उसके कनपटी पर गोली चला दिया । गोली लगने से भूपेंद्र पटेल सड़क पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने उसे कई गोली मारी और जान निकलने की गारंटी लेने के बाद वापस भागे। भूपेंद्र की खोपड़ी का कुछ हिस्सा उड़ गया तथा उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया ।

फिर होगा लॉकडाउन: राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया क्या है इरादा, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

भागते समय बदमाशों ने गांव के ही एक व्यक्ति राकेश साहनी की बोलेरो नम्बर यूपी 60एई/0492 को रोका और उसमें बैठे गाड़ी मालिक को असलहे के बल पर नीचे उतार दिया । इसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर लाल बाबु की कनपटी पर असलहा सटाया और वाहन समेत फरार हो गए। सुबह हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई । वारदात की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया । पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव पुलिस अधिकारियों के साथ बैरिया, सहतवार, बांसडीह आदि थानों की भारी पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंच गए ।

हत्या की वजह पुरानी रंजिश

हत्या की वजह पुरानी रंजिश को माना जा रहा है । भूपेंद्र पर भी हत्या का आरोप विचाराधीन है । नारायण गढ़ ढाले के समीप सिंटू सिंह पुत्र भगवती सिंह की गत 18 जून 2008 को गोली मारकर हत्या कर दिया गया था । इस मामले में भूपेंद्र सहित चार लोग नामजद किये गए थे ।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश से तकरीबन तीन साल पहले उसे जमानत पर बलिया जेल में तकरीबन छह साल तक रहने के बाद रिहा हुआ था । रिहाई के एक वर्ष बाद तक उसने गांव का हाल चाल नहीं लिया । तकरीबन दो साल से वह गांव में ही रह रहा था ।

घटना के बाद पुलिस ने व्यापक घेरेबंदी करते हुए हत्यारों को छोड़कर लौट रहे ड्राइवर लाल बाबु सहित वाहन को हिरासत में ले लिया है । रामजी पटेल की तहरीर पर नारायणगढ़ निवासी भगवती सिंह,यशवंत सिंह,प्रकाश पांण्डेय व सोनू सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने भगवती सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया है ।

रिपोर्टर - अनूप कुमार हेमकर, बलिया

जौनपुर: सपा नेता पूर्व मंत्री मल्हनी विधायक पारस नाथ यादव का निधन, जनपद वासियों में शोक की लहर

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story