Sitapur News: घर की छत पर ही युवक का चाकू से मर्डर, पीछे से सीढ़ी लगाकर चढ़े थे बदमाश

Sitapur News: अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है, इसकी बानगी जिले में देखने को मिली। अपने ही घर की छत पर गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया, जिससे युवक के घर में कोहराम मच गया।

Sami Ahmed
Published on: 17 March 2023 3:14 PM GMT (Updated on: 17 March 2023 5:04 PM GMT)
Sitapur News: घर की छत पर ही युवक का चाकू से मर्डर, पीछे से सीढ़ी लगाकर चढ़े थे बदमाश
X

Sitapur News: अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है, इसकी बानगी जिले में देखने को मिली। अपने ही घर की छत पर गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया, जिससे युवक के घर में कोहराम मच गया। युवक की चीख सुनकर छत की ओर भागे परिजनों ने वहां युवक को खून से लथपथ पड़ा पाया।

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात लहरपुर कोतवाली इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात शोभित वाजपेई नाम के शख्स ने अपने घर की छत पर कुछ खटपट की आवाज सुनी। वो उठा और जाकर देखने लगा तभी वहां पहले से मौजूद हमलावरों ने शोभित पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। इसी बीच छत पर शोर-शराबा सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी छत पर पहुंच गए।

परिवारवालों को आता देख हमलावर मौके से भाग गए। परिवारवालों ने घर के पीछे सीढ़ी लगी हुई पाई। वो घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही लहरपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी। शोभित की हत्या लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों द्वारा की गई है या फिर घटना के पीछे और कोई वजह है, इन्हीं सवालों को लेकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश तेज कर दी है।

हत्या के मामले में एसपी सुशील चंद्रभान का कहना है कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है। सभी पहलुओं पर घरवालों से बातचीत की गई है। उसी क्रम में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घरवालों ने किसी से भी रंजिश की बात नहीं बताई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story