×

बरेली: एक करोड़ की फिरौती के लिए मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्त में

थाना नबाबगंज क्षेत्र में शादी समारोह में अपने माता पिता के साथ शामिल होने आए चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। बच्चे का शादी हॉल से ही सोमवार को अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करने के कुछ देर बाद ही बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी।

Aditya Mishra
Published on: 2 May 2019 11:31 AM GMT
बरेली: एक करोड़ की फिरौती के लिए मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्त में
X

बरेली: थाना नबाबगंज क्षेत्र में शादी समारोह में अपने माता पिता के साथ शामिल होने आए चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। बच्चे का शादी हॉल से ही सोमवार को अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करने के कुछ देर बाद ही बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर शिक्षक के ही एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया था। इस दौरान बच्चे के पिता के पास एक करोड़ की फिरौती देने के लिए वाट्सएप कॉल आई जिस पर पुलिस सक्रिय हुई और जब हिरासत में लिए गए रिश्तेदार से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें...बरेली में पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान पकड़े गए हरियाणा व बिहार के दो सॉल्वर

पुलिस ने देर रात बच्चे का शव भी बरामद कर लिया है। अब पुलिस बच्चे के पिता को फोन करने वाले की तलाश कर रही है। सीसीटीवी से मिला सुराग पीलीभीत के बीसलपुर के गांव हाफिज नगर निवासी शिक्षक चन्द्रप्रकाश अपनी पत्नी रुचि व बेटे अग्रिम 04 वर्ष के साथ रविवार रात नवाबगंज के बीजामऊ रोड स्थित पुष्प वाटिका बारातघर में आए थे।

यहां पीलीभीत के रामकुमार की बेटी और भगवानदास के बेटे बब्लू की शादी थी। सभी लोग शादी में व्यस्त हो गए इस बीच चन्द्रप्रकाश का चार साल का बेटा अग्रिम गायब हो गया। परिजनों ने उसे काफी तलाशा मगर वह नहीं मिला।

बच्चे के गायब होने का मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस आई और बारातघर का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। फुटेज में दियूरिया गांव के झब्बूलाल का बेटा सुनील कुमार बाइक पर बच्चे को बैठाकर ले जाता हुआ दिखा।

ये भी पढ़ें...बरेली में SP नेता की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव, इलाके में हड़कंप

सीसीटीवी में नजर आया सुनील शिक्षक के घर आता जाता था जिससे बच्चा उससे घुला मिला हुआ था।पुलिस ने सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की लेकिन सुनील पुलिस को गुमराह करता रहा और लगातार अपने बयान बदलता रहा।

इस बीच शिक्षक के मोबाइल पर वाट्सएप कॉल कर बच्चे को छोड़ने के लिए एक करोड़ की फिरौती मांगी गई। फिरौती का फोन आने पर पुलिस सक्रिय हुई और सुनील से कड़ाई से पूछताछ की और उसे सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए जिसमे वो बच्चे को लेकर जाते हुए तो दिखा लेकिन आते हुए नहीं दिखा।

पुलिस की पूछताछ के दौरान सुनील टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। सुनील ने पुलिस को बताया कि शादी समारोह से बच्चे को अगवा करने के बाद उसने बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी थी और बच्चे के शव को बिथरी क्षेत्र में सड़क किनारे गड्ढे में फेंक कर ढक दिया था।

पुलिस ने देर रात बच्चे का शव भी बरामद कर लिया। कॉल करने वाले की तलाश में जुटी पुलिस पुलिस ने बच्चे के अपहरण का खुलासा कर दिया है लेकिन अब पुलिस शिक्षक के मोबाइल कर फोन कर फिरौती मांगने वाले की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें... बरेली: छात्र की हत्या कर शव खेत में फेंका, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story