×

दहल उठा यूपी: दहेज की बली चढ़ी दुल्हन, मिली ऐसी दर्दनाक मौत

जिले में महिला उत्पीड़न की घटनायें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन कोई न कोई महिला दहेज हत्या में अपनी जान गवा रही रही है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 1:10 PM GMT
दहल उठा यूपी: दहेज की बली चढ़ी दुल्हन, मिली ऐसी दर्दनाक मौत
X
Murder for dowry

सिद्धार्थनगर: जिले में महिला उत्पीड़न की घटनायें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन कोई न कोई महिला दहेज हत्या में अपनी जान गवा रही रही है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के ग्राम बर्डपुर नंबर आठ के टोला मदरहना का है, यहां एक नवविवाहिता की परिजनों ने गला दबाकर कर हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें:9 अगस्त को होगा राष्ट्रव्यापी आंदोलन, वामपंथी दलों के साथ होंगे ये सभी मौजूद

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक महिला की अभी एक साल पहले शादी हुई थी और उसका एक दो महीने का बच्चा भी है। मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि आए दिन मृतिका अफ़साना को ससुरालवाले दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे। पैसे और बूलेट गाड़ी की मांग करते थे। परिजनों ने बताया कि मेरे बहनोई फिरोज द्वारा बार-बार पैसे का डिमांड और बुलेट गाड़ी की डिमांड की जा रही थी, जिसे हम पूरा नहीं कर सके और उसके कारण फिरोज व उसके परिजन ने मिलकर मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-08-at-17.55.12-5.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:पिता बना दरिंदा: अपनी 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, रिश्ते हुए तार-तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आपको बताते चलें कि मामले की जानकारी सदर पुलिस को मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई वहीं परिजनों का कहना है कि हमें न्याय चाहिए। मायके वालों ने तहरीर दे दी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है और तहरीर भी प्राप्त हुई है मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-08-at-17.55.12-7.mp4"][/video]

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: जौनपुर का बड़ा विकासः गिरीश चंद्र यादव का दावा, गरीब की सेवा से मिलती है खुशी

ED की पूछताछ में रिया का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैसों को लेकर कही ऐसी बात

Newstrack

Newstrack

Next Story