×

ED की पूछताछ में रिया का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैसों को लेकर कही ऐसी बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई और ED जांच में लग गई हैं। केस के मामले में ईडी ने एक्ट्रेस व सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 6:22 AM GMT
ED की पूछताछ में रिया का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैसों को लेकर कही ऐसी बात
X
नहीं बचेगी रिया: कसा ईडी का शिकंजा, पूछताछ के दौरान कई सवालों में उलझीं

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई और ED जांच में लग गई हैं। केस के मामले में ईडी ने एक्ट्रेस व सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था। ईडी की कई घंटे चली पूछताछ में रिया ने बताया है कि, अपने इन्वेस्टमेंट में उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल नहीं किया था। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि मुंबई के सबअर्बन इलाके में फ्लैट खरीदने के लिए उन्होंने बैंक से लोन लिया था।

ये भी पढ़ें:UP में फिर अपहरण: 5 साल के बच्चे को उठा ले गए बदमाश, मांगी 30 लाख की फिरौती

ED की पूछताछ में रिया का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैसों को लेकर कही ऐसी बात

रिया ने 85 लाख रुपये का फ्लैट खरीदा है

एक्ट्रेस ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने खार (ईस्ट) में 85 लाख रुपये का फ्लैट खरीदा है जिसके लिए उन्होंने बैंक लोन लिया था। इस फ्लैट को खरीदने में 25 लाख रुपये रिया ने अपनी सेविंग्स के बताए हैं जो रिया के मुताबिक किश्तों में दिए गए थे। एक्ट्रेस ने इस बात से भी मना किया है कि उन्होंने अपने निजी खर्चों के लिए सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि वह अपनी कमाई से ही अपना खर्च चला रही थीं।

सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की

उन्होंने बताया कि वह सुशांत की 2 फर्मों में से केवल एक की डायरेक्टर थीं। एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके भाई शौविक 2 कंपनियों में डायरेक्टर था जिन पर ईडी की नजर है। वहीं मामला अभी शांत नहीं हुआ है ईडी आगे भी रिया को पूछताछ के लिए बुला सकती है। ईडी के अधिकारियों ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है। ईडी के अधिकारी खार (ईस्ट) अलावा नवी मुंबई में खरीदे गए फ्लैट के बारे में भी जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:अगस्त में तबाही! एक हफ्ते में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, आंकड़े जान उड़ जायेंगे होश

ED की पूछताछ में रिया का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैसों को लेकर कही ऐसी बात

पिता इंद्रजीत से भी होगी पूछताछ

रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा ईडी ने उनके पिता इंद्रजीत को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल ईडी सुशांत सिंह राजपूत के फाइनैंशल ट्रांजैक्शन की जांच कर रही है। क्योंकि सुशांत के पिता ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story