×

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, दाह संस्कार से लौट रहे युवक की हत्या

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में महावीर घाट इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहे एक युवक की बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Jun 2020 5:22 PM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर, दाह संस्कार से लौट रहे युवक की हत्या
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार शाम बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में महावीर घाट इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहे एक युवक की बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के टकरसन निवासी खेदन वर्मा का आज निधन हो गया। अंतिम संस्कार करने ग्रामीण व परिजन बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के महावीर घाट पहुंचे। अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद टकरसन निवासी 40 वर्षीय राजेश सिंहमिंटू व 45 वर्षीय शम्भू नारायण वर्मा बाइक से गांव लौट रहे थे। बाइक मिंटू चला रहे थे।

यह भी पढ़े...अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान, कहा- BJP के खिलाफ करें ये काम

शुभ नारायण वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि महावीर घाट, हनुमान मंदिर से कुछ दूर पहले घात लगाये बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने बाइक को रोक लिया। गाड़ी चला रहे मिंटू ने जैसे ही गाड़ी रोकी, मूंह बांधे बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया। इसी बीच एक बदमाश ने शुभनरायन के पेट में गोली मार दी। बदमाशों को देखकर मिंटू जान बचाने के लिये खेतों की तरफ भागने लगा।

यह भी पढ़े...बीसीसीआई का पीसीबी को करारा जवाब, देश में आतंकी हमले न होने की मांगी गारंटी

मिंटू का बदमाशों ने तकरीबन 100 मीटर तक पीछा किया और फिर पकड़कर सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद मिंटू भागते हुए एक गड्ढ़ें में जाकर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश जनेश्वर मिश्र सेतु की ओर फरार हो गये। घायल शम्भू नारायण वर्मा को वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े...पुलिस ने संयुक्त प्रयास से ऐसे रोका बाल विवाह, अब पिता ने कही ये बात

घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल विपिन सिंह मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । इस घटना को तीन वर्ष पहले टकरसन पेट्रोल पम्प के पास हुई मंटू यादव की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। इस घटना में मुख्य आरोपित मंटू सिंह ही थे। महाबीर घाट के निकट हुई सरेशाम हुई इस दुस्साहसिक घटना के बाद सनसनी फैल गई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story