×

हत्या से दहला यूपी: छह साल की बच्ची को दी ऐसी मौत, दहशत में लोग

इलाके के क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ला ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर निवासी इरफान की छह साल की बेटी कल रात से अचानक गायब हो गई थी।

Rahul Joy
Published on: 2 Jun 2020 12:05 PM GMT
हत्या से दहला यूपी: छह साल की बच्ची को दी ऐसी मौत, दहशत में लोग
X
meerut news

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के घनी आबादी वाले थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक छह साल की बच्ची की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार बच्ची कल रात से गायब थी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी कोतवाली दिनेश शुक्ला दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।

मक्का खेत पर मिला शव

इलाके के क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ला ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर निवासी इरफान की छह साल की बेटी कल रात से अचानक गायब हो गई थी। परिवार के लोगों ने पहले तो उसकी काफी तलाश की लेकिन, जब कोई सुराग नहीं लगा तब स्थानीय पुलिस को सूचना दी। आज सुबह उसका शव फतेहउल्लापुर के पास राहगीरों ने एक मक्का खेत में एक बच्ची का शव पड़ा देखा।

सपा के पूर्व मंत्री के गनर ने रिक्शा चालक को पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

रेप की आशंका लगाई

शव की शिनाख्त इरफान की छह साल की बेटी के रुप में की गई। क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ला के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बच्ची के साथ रेप की आशंका के सवाल पर क्षेत्राधिकारी ने इतना ही कहा कि पोस्टमाटर्म रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि घटना को किसी एक व्यक्ति ने अंजाम दिया है या फिर इसमें एक से अधिक व्यक्ति शामिल थे।

युवकों को लिया हिरासत में

क्षेत्राधिकारी दिनेश शुक्ला के अनुसार मृतका के परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। फिलहाल संदेह के तौर पर कुछ युवकों को लिसाड़ी गेट पुलिस ने हिरासत में लिया है,जिनसे पूछताछ की जा रही है। क्षेत्राधिकारी ने दावा किया है कि घटना के सबंध में पुलिस की जांच काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। बहुत जल्दी पुलिस घटना का खुलासा कर देगी।

रिपोर्टर - सुशील कुमार , मेरठ

35 फीसदी छोटी इकाइयां होने जा रहीं बंद, सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story