×

अजीत सिंह हत्याकांड: अब इस खतरनाक शूटर का नाम आया सामने, हुई पहचान

अजीत हत्याकांड में संदीप नाम के एक शूटर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस केस से जुड़ें एक शूटर की पहचान की गई है। इस शूटर का नाम राजेश तोमर बताया जा रहा है। राजेश तोमर अलीगढ़ का रहने वाला है, जिसका कनेक्शन बागपत के सुनील राठी गैंग से है।

Chitra Singh
Published on: 21 Jan 2021 10:09 AM GMT
अजीत सिंह हत्याकांड: अब इस खतरनाक शूटर का नाम आया सामने, हुई पहचान
X
अजीत सिंह हत्याकांड: अब इस खतरनाक शूटर का नाम आया सामने, हुई पहचान

लखनऊ: अजित सिंह हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। मामले की जांच में एक और शूटर की पहचान सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, अजित सिंह हत्याकांड में हरियाणा का रहने वाला मुस्तफा उर्फ बंटी नाम के शूटर की पहचान हुई है, जो कि पुलिस के चंगुल में नहीं फंसा हैं।

मामले में इन शूटरों का नाम आया सामने

आपको बता दें कि इस मामले में संदीप नाम के एक शूटर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस केस से जुड़ें एक शूटर की पहचान की गई है। इस शूटर का नाम राजेश तोमर बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राजेश तोमर अलीगढ़ का रहने वाला है, जिसका कनेक्शन बागपत के सुनील राठी गैंग से है। इसके अलावा पुलिस ने गिरधारी उर्फ डॉक्टर नाम के एक शूटर को भी हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ें:Etawah: सड़क सुरक्षा माह जागरूकता रैली, CM योगी ने सभी को दिलाई शपथ

पूर्व सांसद का भी नाम आया था सामने

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस केस में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का भी नाम सामने आया था। जानकारी के मुताबिक, गैंगवार में घायल शूटर सुल्तानपुर के एक डॉक्टर के पास अपना इलाज कराने पहुंचा हुआ था। शूटर जिस डॉक्टर के गया था उनका नाम डॉ. एके सिंह है। डॉ. एके सिंह को जब गैंगवार के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। डॉक्टर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि धनंजय सिंह ने ही उन्हें फोनकर घायल शूटर के इलाज के लिए कहा था। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के बयान के बाद पुलिस जल्द ही पूर्व संसद धनंजय सिंह को नोटिस भेज सकती है।

Ajit Singh murder case

नोटिस भेजने की तैयारी

तमाम जानकारी मिलने के बाद पुलिस यह उम्मीद जता रही है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अजीत सिंह हत्याकांड में शूटरों की व्यवस्था कराने के साथ-साथ उनकी सुरक्षा का भी इंतजाम किए थे। कई संकेत मिलने के बाद पुलिस पूर्व सांसद को नोटिस भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story