×

मुजफ्फरनगर: महिला टीचर के लंच बॉक्स में किया पेशाब, दो शिक्षकों को मिली ये सजा

जिले के एक सरकारी प्राथमिकविद्यालय में एक महिला शिक्षिका के साथ गंदी बात का मामला सामने आया है, जिसमें महिला के लंच बॉक्स में पेशाब करने के साथ-साथ कागज पर अश्लील बातें भी लिखी है।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 6:11 AM GMT
मुजफ्फरनगर: महिला टीचर के लंच बॉक्स में किया पेशाब, दो शिक्षकों को मिली ये सजा
X

मुजफ्फरनगर: जिले के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक महिला शिक्षिका के साथ गंदी बात का मामला सामने आया है, जिसमें महिला के लंच बॉक्स में पेशाब करने के साथ-साथ कागज पर अश्लील बातें भी लिखी है। महिला शिक्षिका ने गांव के प्रधान और ग्रामीणों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। महिला की शिकायत पर स्कूल में ग्रामीणों की एक पंचायत हुई।

ये भी पढ़ें: जेवर एयरपोर्ट ने किया कई सरकारों का सामना, आख़िरकार अब तेज हुआ काम

भरी पंचायत में मांगी माफ़ी

पूरे प्रकरण को सुनने के बाद पता चला कि इस घिनौनी हरकत में स्कूल के ही 2 अध्यापकों शामिल थे। बात सामने आने के बाद दोनों अध्यापकों ने भरी पंचायत के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-18-12-2020-SHIKSHIKA-SE-GANDI-BAAT-8.mp4"][/video]

दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर प्राथमिक विधालय का है। जहां एक महिला शिक्षिका सोमलता ने आरोप लगाते हुए बताया कि बीते कई दिनों पहले उसके लंच बॉक्स में किसी ने पेशाब कर दिया था। सिर्फ यही नहीं बल्कि लंच बॉक्स में और भी कई आपत्तिजनक चीजें रखकर कागज पर अश्लील बातें भी लिखी गई थी। जिसकी शिकायत स्कूल के स्टाफ से भी पीड़ित शिक्षिका ने की थी लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो महिला शिक्षिका ने गांव के प्रधान और ग्रामीणों से पूरे मामले की शिकायत की।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-18-12-2020-SHIKSHIKA-SE-GANDI-BAAT-5.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: आज इन तीन स्वतंत्रता सेनानियों को दी गई थी फांसी, जानिए इनके बारे में

जिसके बाद स्कूल में ग्रामीणों की एक पंचायत हुई और उसी पंचायत में पूरे मामले को सुनकर आरोपी अध्यापकों को नसीहत किया गया जिसके बाद आरोपी अध्यापको ने पंचायत के सामने शिक्षिका से हाथ जोड़कर माफी मांगी जिसके बाद मामला समाप्त हो गया। लेकिन आश्चर्य की बात ये है, की इस पुरे प्रकरण के बारे में जनपद के किसी भी अधिकारी को कोई जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट: अमित कलियान

Newstrack

Newstrack

Next Story