×

5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर: शख्‍स ने जारी की गुंडई की रेट लिस्ट, तलाश में पुलिस

मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक शख्‍स ने हाथ में पिस्टल लेकर फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है। साथ ही उसने गुंडई के काम की अपनी रेट ल‍िस्‍ट भी सोशल मीड‍िया पर अपलोड करके रखी है।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 5:24 PM GMT
5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर: शख्‍स ने जारी की गुंडई की रेट लिस्ट, तलाश में पुलिस
X
5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर: शख्‍स ने जारी की गुंडई की रेट लिस्ट, तलाश में पुलिस

लखनऊ: मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक शख्‍स ने हाथ में पिस्टल लेकर फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है। साथ ही उसने गुंडई के काम की अपनी रेट ल‍िस्‍ट भी सोशल मीड‍िया पर अपलोड करके रखी है। सिर्फ यही नहीं उस शख्‍स ने फोटो के साथ गुंडई का टेंडर भी सोशल मीडिया पर जारी किया है।

ये भी पढ़ें: बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

उसने अपने फोटो पर लिखा है 'बंदे कूटने के लिए संपर्क करें'। इसके साथ ही उसने धमकी, कुटाई, घायल और मारने के लिए रेट लिस्ट भी दी। युवक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पोस्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द केस दर्ज किया जाएगा और मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रेट लिस्ट

हाथ में पिस्टल के साथ युवक ने जो गुंडई के टेंडर की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है उसमें रेट लिस्ट इस प्रकार है- एक हजार रुपये में धमकी देने, 5 हजार रुपये में कुटाई करने, दस हज़ार रुपये में घायल करने और 55 हजार रुपयों में मारने के रेट।

ये भी पढ़ें: रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

इस मामले में पुलिस ने पोस्ट डालने वाले युवक का पता किया तो उसकी पहचान जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के चौकडा गांव निवासी एक युवक के रूप में हुई है। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि नेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी। बता दें, फोटो में दिखने वाला युवक पीआरडी जवान का बेटा बताया जा रहा है, जिसकी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अडाणी इंटरप्राइजेज ने कमाया इतना मुनाफा, जानकर हो जाएंगे दंग

Newstrack

Newstrack

Next Story