Muzaffarnagar News: जिला कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, बाहर जमकर हंगामा, जानिए क्या थी वजह

Muzaffarnagar News: निकाय चुनाव में टिकट देने को लेकर विश्वकर्मा समाज की अनदेखी करने पर विश्वकर्मा समाज के लोगों द्वारा बीजेपी कार्यालय पर यह हंगामा किया गया है।

Amit Kaliyan
Published on: 18 April 2023 11:12 AM GMT
Muzaffarnagar News: जिला कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, बाहर जमकर हंगामा, जानिए क्या थी वजह
X
Muzaffarnagar News (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में नगर निकाय चुनाव के टिकटों को लेकर बीती देर शाम बीजेपी कार्यालय पर जमकर हंगामा हुआ। ये हंगामा उस समय हुआ जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जनपद के बीजेपी कार्यालय पर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर बैठक कर रहे थे।

टिकट बंटवारे को लेकर असंतोष

बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव में टिकट देने को लेकर विश्वकर्मा समाज की अनदेखी करने पर विश्वकर्मा समाज के लोगों द्वारा बीजेपी कार्यालय पर यह हंगामा किया गया है। इस हंगामे के दौरान हंगामा कर रहे विश्वकर्मा समाज के लोगों को धमकाते हुए भी केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान का एक वीडियो सामने आया है। जिससे विश्वकर्मा समाज के लोगों में और ज्यादा नाराजगी उत्पन्न हो गई है।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पर कार्यकर्ताओं को धमकाने का आरोप

दरअसल, आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद में चार मई को प्रथम चरण में निकाय चुनाव होना है। जिसकी कल यानी 17 अप्रैल को नामांकन की आखिरी तिथि थी। जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के बीजेपी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुजफ्फरनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक के दौरान विश्वकर्मा समाज के लोगों ने निकाय चुनाव के टिकटों को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए बीजेपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान का हंगामा कर रहे विश्वकर्मा समाज के लोगों को धमकाते हुए का एक वीडियो सामने आने से कार्यकर्ताओं की नाराजगी और ज्यादा बढ़ गई।

ये कहना था बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का

विश्वकर्मा समाज के लोगों का साफ तौर पर कहना था कि हम लोगों को यहां पर धमकाया जा रहा है। जबकि बीजेपी के उत्तर प्रदेश राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल मीडिया के कैमरे पर यह कहते नजर आये कि ये समाजवादी पार्टी के आदमी हैं। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से जब मीडिया द्वारा बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘आप गलत चीजें मत चलाओ, एक व्यक्ति ने अपनी बात कहने की कोशिश की है, वह थोड़े से आक्रामक थे और कोई बात नहीं है।’

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story