TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: तेज रफ़्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Muzaffarnagar News: सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

Amit Kaliyan
Published on: 11 April 2023 3:36 PM GMT
Muzaffarnagar News: तेज रफ़्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
X
पेड़ से टकराई बोलेरो (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार देर रात एक दुखद सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक तेज रफ्तार एक बोलेरो कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। सड़क हादसे का ये पूरा वाक्या घटनास्थल के पास ही एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

झपकी आने से हुआ हादसा

घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बायवाला कस्बा रोड की है। जहां एक बोलेरो कार सवार कुछ लोग हापुड़ के पिलखुवा स्थित अपनी रिश्तेदारी से अपने गांव जलालपुर हैदरनगर लौट रहे थे। उसी दौरान उनकी तेज़ रफ़्तार बोलेरो कार सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई। जिसमें मौके पर ही एक महिला पूनम के अलावा गिरीश और राजेश नाम के शख्स की मौत हो गई। जबकि मनोज और अंकुर नाम के व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल बुढ़ाना थाना क्षेत्र में देर रात्रि मे करीब डेढ़ बजे यह हादसा हुआ। ऐसा प्रतीत होता है कि तो ड्राइवर को झपकी आ गई होगी अथवा कोई और वजह भी हो सकती हैं। वाहन बायवाला से कस्बे की तरफ आ रहा था, उसी समय एक्सीडेंट हुआ है। मामले की जांच की जा रही है और मृतकों के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story