×

Muzaffarnagar News: लापता छात्र का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

Muzaffarnagar News: छात्र के परिजनों में हाहाकार मच गया। आलाधिकारियों ने जहाँ मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुँचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Amit Kaliyan
Published on: 19 Jun 2023 5:23 PM GMT
Muzaffarnagar News: लापता छात्र का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव
X
मृतक की फाइल फोटो

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई जब 2 दिन से लापता 11वीं कक्षा के छात्र का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। जिसके चलते मृतक छात्र के परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर आलाधिकारियों ने जहाँ मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुँचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वही घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

दरअसल भोपा थाना क्षेत्र के जोगेंद्र नगर गांव निवासी एक 11वीं कक्षा का छात्र गुरमीत 2 दिन पूर्व घर से अचानक लापता हो गया था। जिसके चलते परिजनों द्वारा लापता छात्र को सभी जगह तलाशने के बाद इसकी सूचना संबंधित पुलिस को दी गई थी। जिसके चलते इस मामले में पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए छात्र की तलाश शुरू कर दी थी।

सोमवार को लापता छात्र गुरमीत का शव जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था। जिसकी सूचना पर जहां मृतक छात्र के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस घटना के बारे में जहां जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि देखिए यह मिसिंग के सूचना थाने पर प्राप्त हुई थी तो मिसिंग की सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत किया गया था और लगातार इस बच्चे की तलाश की जा रही थी, आज तलाशी के दौरान ये रिलेटिव बॉडी मिली है और बॉडी का पोस्टमार्टम व पंचायत नामा की कार्रवाई की जा रही है साथ ही इसमें अभियोग पंजीकृत है। विस्तृत विवेचना की जा रही है एवं विवेचना में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

तो वहीं मृतक के परिजन की मानें तो 17 जून से दिन से यह गायब हो गया था और 4 बजे हमने फोन किया तो फोन बंद आया था, हमने खोज की एवं थाने मे भी गए और 10-20 लोगों को लेकर कई दिन से जंगल में भी ढूंढ रहे थे और अब यहां ये पेड़ पर लटका मिला है, किसी ने मारा है और मारकर यहां डाल दिया, ऐसे किसी पर शक कैसे बता दें क्योंकि डिटेल भी मोबाइल के द्वारा ही निकल सकती है। ये दसवीं में जब आया था व एनसीसी मे भी सर्टिफिकेट मिला हुआ था और रेस में भी अच्छा था।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story