×

Muzaffarnagar: सुबह-सुबह जर्जर मकान अचानक धराशायी, हादसे मे तीन घायल

Muzaffarnagar News: मलबे में एक महिला सहित दो बच्चे दब गए थे, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा बामुश्किल मलबे से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 17 Jun 2023 7:04 AM GMT
Muzaffarnagar: सुबह-सुबह जर्जर मकान अचानक धराशायी, हादसे मे तीन घायल
X
Muzaffarnagar News (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिन निकलते ही उस समय एक गांव में चीख-पुकार मच गई जब एक गरीब के आशियाने की कच्ची छत भरभरा कर गिर गई। जिसके चलते मलबे में एक महिला सहित दो बच्चे दब गए थे, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा बामुश्किल मलबे से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल घटना चरथावल थाना क्षेत्र के लुहारी खुर्द गांव की है जहां सुबह 6:00 बजे दिन निकलते ही अरशद नाम के एक ग्रामीण के मकान की कच्ची छत अचानक से भरभरा कर गिर गई ।जिसके चलते मलबे में दबकर अरशद की 25 वर्षीय पत्नी शाइस्ता और 5 वर्षीय पुत्र असद ,3 वर्षीय बेटी माहिन गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बामुश्किल मलबे में दबे घायलों को निकलवा कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

अचानक छत गिर गई और यह दब गए

इस बारे में जानकारी देते हुए बुजुर्ग महिला ने बताया कि यह बच्चे सो रहे थे एवं महिला का मालिक मजदूरी पर जाने लग रहा था तो उसकी बीवी कलाम पाक पढ़ रही थी अचानक छत गिर गई और यह दब गए, इसमें दो बच्चे और उनकी मां कुल 3 लोग घायल हुए है एवं अभी हालत तो सीरियस ही है, हां इस मकान की कच्ची छत्ती और काफी दिनों से यह मकान टपकता था जिसे पक्का बनवाने का इनका मिजान नहीं था, जिसका आज कड़ी टूट गई वह छत गिर गई क्योंकि अभी पीछे बारिश भी हुई थी तो छत टपकती थी, जिसकी गाटरी टूटने से आज पूरी छत नीचे बैठ गई।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story