×

Muzaffarnagar News: रात को सोया किसान नहीं देख सका सुबह का सूरज, नृशंस हत्या से फैली सनसनी

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घर में सो रहे एक किसान की लाश खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ी मिली।

Amit Kaliyan
Published on: 25 July 2023 11:36 AM GMT
Muzaffarnagar News: रात को सोया किसान नहीं देख सका सुबह का सूरज, नृशंस हत्या से फैली सनसनी
X
किसान की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घर में सो रहे एक किसान की लाश खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ी मिली। घटना की जानकारी मिलने पर आलाधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बारीकी से चप्पे-चप्पे की जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

लाठी-डंडों से पीटकर हत्या करने का आरोप

दरअसल, घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दुधाहेड़ी गांव की है। जहां मंगलवार की सुबह एक 45 वर्षीय किसान पंकज का शव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि मृतक किसान पंकज सोमवार रात गांव में स्थित अपने घेर में सोया था। जहां अज्ञात लोगों ने देर रात पंकज की लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब परिवार के अन्य लोग पंकज को सुबह उठाने के लिए घेर में पहुंचे थे, जहां देखा कि चारपाई पर पंकज का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। जिसके चलते घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जिस पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल कर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

एसपी सिटी ने दी ये जानकारी

आलाधिकारियों की माने तो प्रथम दृष्टया यह कहना मुश्किल है कि किन परिस्थितियों में पंकज की मौत हुई है लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस एविडेंस इकट्ठा कर अपनी जांच पड़ताल कर रही है। जिसके बाद मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज सुबह मंसूरपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि दूधाहेड़ी गांव में एक घेर में सो रहे व्यक्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मुंह व चेहरे पर वार करके मौत के घाट उतारा गया है।

पुलिस इस सूचना पर तुरंत गांव में पहुंची है एवं सभी एविडेन्स कलेक्ट किए जा रहे हैं। अभी प्रथम दृष्टया यह कह पाना मुश्किल है कि किन परिस्थितियों में इस व्यक्ति की मौत हुई है। इसमें सभी एविडेंस जुटाये जा रहे है और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story