TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar School Slab Case: मोहम्मद जुबैर के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जमीयत उलेमा कराएगी पीड़ित छात्र की पाढ़ाई

Muzaffarnagar School Slab Case: जमीयत उलमा हिंद के पदाधिकारियों ने पीड़ित छात्र का एक अन्य स्कूल में प्रवेश के लिए प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

Anant Shukla
Published on: 28 Aug 2023 11:14 AM GMT
Muzaffarnagar School Slab Case: मोहम्मद जुबैर के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जमीयत उलेमा कराएगी पीड़ित छात्र की पाढ़ाई
X
muzzaffarnagar Neha Public School Case (Photo-Social Media)

Muzaffarnagar School Slab Case: उत्तर प्रदेश के खुब्बापुर नेहा पब्लिक स्कूल केस का पुलिस गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस ने वीडियो वायरल कर पीड़ित छात्र की पहचान उजागर करने के आरोप में एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार ओरोपित एक न्यूज पोर्टल से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित छात्र के पिता और शिक्षिका का भी बयान दर्ज कर लिया। वहीं जमीयत उलमा हिंद के पदाधिकारियों ने पीड़ित छात्र का एक अन्य स्कूल में प्रवेश के लिए प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

शिक्षिका के वरुद्ध कार्रवाई की मांग

नेहा पब्लिक स्कूल के शिक्षिका द्वारा छात्र को उसके सहपाठी से थप्पड़ मरवाने का मामला एक बार फिर गरमाता दिख रहा है। पीड़ित छात्र के पिता नें आरोपी शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। उसने बताया कि इस मामले में पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया है। आज यानी सोमवार को जमीयत उलमा ए हिंद के जिलाध्यक्ष मौलाना मुकर्रम कासमी और सदर तहसील अध्यक्ष मौलाना मोनिस छात्र से मिलने के लिए उसके घर खुब्बापुर गांव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित छात्र का शाहपुर क्षेत्र में स्थित एक विद्यालय में दाखिला को लेकर परिजनों से बात की। इसदौरान मौलाना मोनिस ने कहा कि छात्र के पढ़ाई का खर्चा संस्था उठाएगी। इसके लिए शाहपुर क्षेत्र में स्थित हिंदी और अंग्रेजी मीडियम स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया संबंधित वार्ता की जाएगी। इसके बाद छात्र का दाखिला दिलवाया जाएगा।

चाचा ने बनाया था वीडियो

स्कूल में थप्पड़ मारनें वाला वीडियो प्रसारित करने वाले रिपोर्टर के विरुद्ध मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र के चाचा नें वीडियो बनाकर न्यूज पोर्टल के रिपोर्टर जुबेर को दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। पुलिस ने जांच के बाद अपनी तरफ से खुब्बापुर निवासी जुबेर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ खतौली डा. रवि शंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल हो रहे वीडियो के बारे में गहनता से जांच की जा रही है। वीडियो कहां-कहां भेजी गई और किस स्तर पर प्रसारित की गई। इसके लिए आरोपी के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की जाएगी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story