×

Muzaffarnagar News: पुलिस ने जलाई आग, 45 लाख के इस माल को किया नष्ट, जानिए पूरा मामला

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की दो थाना पुलिस ने गुरुवार को माननीय न्यायालय के आदेश पर तकरीबन 45 लाख रुपए के नशीले पदार्थ को जलाकर नष्ट करने की कार्रवाई की है।

Amit Kaliyan
Published on: 17 Aug 2023 4:27 PM GMT
Muzaffarnagar News: पुलिस ने जलाई आग, 45 लाख के इस माल को किया नष्ट, जानिए पूरा मामला
X
पुलिस ने जलाई आग, 45 लाख के इस माल को किया नष्ट: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की दो थाना पुलिस ने गुरुवार को माननीय न्यायालय के आदेश पर तकरीबन 45 लाख रुपए के नशीले पदार्थ को जलाकर नष्ट करने की कार्रवाई की है। जनपद की सिविल लाइन और चरथावल थाना पुलिस ने एनडीपीएस से संबंधित तकरीबन 45 लाख रुपए के नशीले पदार्थ का नष्टीकरण करने की कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने गड्ढे खुदवाकर नशीले पदार्थ को जलाकर दबाने का काम किया है। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि माननीय न्यायालय के आदेश के अनुपालन व अग्रिम प्रक्रिया में पालन करते हुए थाना चरथावल व थाना सिविल लाइन के 19 मालों को आज जलाकर उसे नष्ट किया गया है। जो एनडीपीएस से संबंधित थे एवं उनकी अनुमानित लागत 40-45 लाख के करीब होगी। निस्तारण की जो प्रक्रिया है वह इनको जला दिया जाता है। उसके बाद इसे गड्ढे में गाढ़ दिया जाता है और इस प्रक्रिया के लिए एक पूरी कमेटी बनाई गई है।

Muzaffarnagar News: तमंचा देखते ही पुलिस को किया फोन, पत्नी की सूचना पर पति गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक व्यक्ति को घर में अवैध तमंचा रखना उस समय भारी पड़ गया जब उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन इस बाबत जानकारी दी। जिसपर पुलिस ने उस व्यक्ति के घर पर पहुंचकर अवैध तमंचा बरामद कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अंसारी रोड निवासी एक महिला ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी थी कि उसके पति मोहम्मद फैसल ने घर पर एक अवैध तमंचा रखा हुआ है। जिसपर पुलिस ने सूचना के आधार पर महिला के घर पहुंचकर अवैध तमंचा बरामद करते हुए आरोपी पति मोहम्मद फैसल को गिरफ्तार कर धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम में मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया। सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की गई एवं जांच में पाया गया कि उस व्यक्ति के पास तमंचा है और पुलिस द्वारा तमंचा बरामद कर लिया गया है। उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story