TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और कार में मारी टक्कर, दो की मौत

Muzaffarnagar News: ट्रक ने बाइक और कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 2 July 2023 12:39 PM GMT
Muzaffarnagar News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और कार में मारी टक्कर, दो की मौत
X
घटना के बाद परिजनों ने हाईवे पर लगाया जाम (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब रोड़ी से भरे एक ट्रक (घोड़े) ने एक बाइक और कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा कर हाईवे पर जाम लगा दिया।

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और कार में मारी टक्कर

जाम की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बमुश्किल हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।दरअसल घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर उस समय की है जब बाइक सवार शेखर और दीपक सर्वोत्तम स्टील प्लांट से ड्यूटी कर अपने गांव जोहरा लौट रहे थे। उसी दौरान रोड़ी से भरे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और एक कार में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें जहां बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही कार सवार घटना में बाल-बाल बच गए।

दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर हुआ हादसा

मौके पहुंचे आलाधिकारियों ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था उसे कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि NH-58 पर थाना मंसूरपुर अंतर्गत मेरठ वाली लेन पर एक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें ऑन द स्पोर्ट 2 लोगों की मौत हो गई। अग्रिम कार्रवाई करते हुए उनकी पंचनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है उसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक जाहोरा.... के रहने वाले हैं।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story