×

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना

जयंत चौधरी का कहना था कि सपा से रिश्ते बहुत पुराने है अभी कल ही मैं और अखिलेश यादव मथुरा में साथ थे। पिछला चुनाव साथ मिल कर लड़े थे।अभी सीटों की बात नही हुई मुद्दों पर हम साथ है।वही योगी सरकार के पंचायत चुनाव करवाने की नीयत पर सवाल खड़ा किया।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 4:55 PM GMT
लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना
X
National President of Lok Dal strongly targeted Yogi government

मीरजापुर। लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जिले के कोणार्क होटल में पहुंचकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें जयंत चौधरी ने वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा।

प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 2022 में मनमाफिक सीट मिलने पर हम समाजवादी पार्टी इसके साथ चुनाव लड़ेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किताबें, वीडियो, गाना सभी तैयारी के साथ जश्न मनाने का कार्यक्रम करने वाली है, हमें लगता है सरकार अपने बचे एक साल का जश्न मनाना चाह रही है। वही मिर्जापुर के जयंत चौधरी के साथ तमाम नेता का भी साथ रहे।

मुद्दों पर हम सपा के साथ

मिर्ज़ापुर में वाराणसी जाते समय थोड़ी देर के लिए रुके राष्टीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी ने होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान किसान आंदोलन,योगी सरकार और सपा से गठबंधन पर सवालों का जवाब दिया।

जयंत चौधरी ने कहा कि योगी सरकार 4 वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रही है किताबे और गाने लांच हो रही है।मगर इस बार मैं योगी के साथ नहीं हूँ क्यो की लोग जश्न मना रहे एक साल ही बचा है।वही जयंत चौधरी ने किसानों के आंदोलन पर कहा कि जो कानून बनाया वह जिसके लिए कानून ला रहे उन्हें ही समझ मे नही आ रहा हैं।

रालोद ने अनिल दूबे और डॉ. कुलदीप उज्जवल को राष्ट्रीय सचिव किया मनोनीत

सपा से गठबंधन के सवाल पर जयंत चौधरी का कहना था कि सपा से रिश्ते बहुत पुराने है अभी कल ही मैं और अखिलेश यादव मथुरा में साथ थे। पिछला चुनाव साथ मिल कर लड़े थे।अभी सीटों की बात नही हुई मुद्दों पर हम साथ है।वही योगी सरकार के पंचायत चुनाव करवाने की नीयत पर सवाल खड़ा किया।कहा कि आज के समय बीजेपी का विधायक हो या कोई गाँव मे घुसने को कोई तैयार नही कोई तो कारण है।

बृजेंद्र दुबे मीरजापुर

Newstrack

Newstrack

Next Story