×

भीम आर्मी चीफ पर महिला ने लगाया आरोप, डीजीपी से की शिकायत

राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी के पुलिस महानिदेशक से भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण द्वारा सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने की शिकायत की है।

Roshni Khan
Published on: 19 Jun 2020 9:37 AM GMT
भीम आर्मी चीफ पर महिला ने लगाया आरोप, डीजीपी से की शिकायत
X

लखनऊ: राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी के पुलिस महानिदेशक से भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण द्वारा सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने की शिकायत की है। आयोग अध्यक्षा ने यूपी के डीजीपी को पत्र लिख कर भीम आर्मी चीफ के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें:हाई अलर्ट जारी: झाँसी-बबीना में सैनिकों की छुट्टियां कैंसिल, वजह भारत-चीन विवाद

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा ये

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के डीजीपी एचसी अवस्थी को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि चंद्रशेखर आजाद के अपने ट्विटर हैंडल से महिलाओं को अभद्र ट्वीट कर रहे हैं। पत्र में लिखा है कि आयोग का मानना है कि महिलाओं के खिलाफ साइबर स्पेस में इस तरह का कृत्य कानून का गंभीर उल्लंघन है। आयोग अध्यक्ष ने इसका संज्ञान लेते हुए यूपी के डीजीपी से चंद्रशेखर पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है, ताकि भविष्य में इस तरह का अपराध न हो। अपने पत्र में आयोग अध्यक्ष ने यह भी कहा है कि इस मामले में की गई कार्रवाई से आयोग को भी अवगत कराया जाए।

ये भी पढ़ें:BCCI को तगड़ा झटका: होगा करोड़ों रुपयों का नुकसान, जानिए क्या है वजह

आपको बता दे कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्वीटर हैंडल से कई महिलाओं के लिए काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इसके साथ ही चंद्रशेखर ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने पत्रकारों को भी दलाल और चापलूस बताया है। इसके बाद से ही ट्वीटर पर अरेस्ट चंद्रशेखर रावण हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story