×

बढ़ा कंगना मामला: अब शरद पवार ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस पर बोला हमला

कंगना रनौत का मामला अब धीरे धीरे महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े नेताओं के बीच टकराव का केन्द्र बनता जा रहा है। इस मामले से जुड़े कई नेता सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना के पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी पर आमादा है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 10:51 AM GMT
बढ़ा कंगना मामला: अब शरद पवार ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस पर बोला हमला
X

मुम्बई: कंगना रनौत का मामला अब धीरे धीरे महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े नेताओं के बीच टकराव का केन्द्र बनता जा रहा है। इस मामले से जुड़े कई नेता सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना के पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी पर आमादा है। शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के नेताओं के अलावा विपक्ष भी सत्तापक्ष पर हमलावर है।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में नया तमाशा: अब फिल्ममेकर पर लगा बड़ा आरोप, की बेहद शर्मसार हरकत

एक्ट्रेस ने जो कहा उसका कोई आधार नहीं है

इस बीच एनसीपी मुखिया शरद ने कहा कि एक्ट्रेस ने जो कहा उसका कोई आधार नहीं है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा, यह मेरी इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर एक बिल्डिंग का नाम रखे। वह यह भी कह चुके हैं कि यह कंगना और राज्य सरकार के बीच का मसला नहीं है। इस मामले में राज्य सरकार का कोई रोल नहीं था। पवार यह भी कह चुके है कि हम उन लोगों को जरूरत से ज्यादा महत्व दे रहे हैं जो ऐसे बयान देते रहते हैं।

हमें देखना चाहिए कि इन बयानों से आम लोगों पर क्या असर पड़ रहा है। शरद पवार ने कहा कि मुझे नहीं लगता लोग ऐसे लोगों के बयानों को गंभीरता से लेते हैं। एनसीपी प्रमुख पवार ने कहा कि महाराष्ट्र और मुंबई के लोगों को ये समझने का बरसों लंबा अनुभव है कि इस राज्य और शहर की पुलिस कैसे काम करती है।

kangana-ranaut kangana-ranaut (social media)

शिवसेना सरकार लगातार कंगना पर हमलावर है

उधर दूसरी तरफ शिवसेना सरकार लगातार कंगना पर हमलावर है। पता चला है कि अब कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स केस की जांच की जाएगी। महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस को इसकी अनुमति दे दी है। लेकिन मुंबई पुलिस अभी इस बात पर फैसला नहीं ले पाई है कि कंगना के ड्रग्स मामले की जांच करेगी या फिर एंटी नारकोटिक्स सेल करें। पर माना जा रहा है कि जल्द ही इस पर जांचषुरू होने के बाद कंगना को भी इस मामले में घेरने की पूरी तैयारी है।

कंगना रनौत ड्रग्स पर अपनी जांच कराने को तैयार है

वहीं कंगना रनौत ड्रग्स पर अपनी जांच कराने को तैयार है। उन्होंने कहा कि प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं।

ये भी पढ़ें:भारत की ये खास सुरंग: कम करेगी मनाली से लेह की दूरी, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

इससे पहले कंगना कह चुकी है कि मेरे कार्यालय को गिराए जाने के पीछे महाराष्ट्र सरकार की पूरी साजिष है। ट्विटर पर कहा कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी इमारत के लिए था और यह सिर्फ मेरे फ्लैट का मुद्दा नहीं है बल्कि एक इमारत का मुद्दा है। यह इमारत शरद पवार से संबंधित है। हमने उनके हिस्सेदार से फ्लैट खरीदा है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story