×

अखिलेश को लगा फिर बड़ा झटका, अब ये नेता बीजेपी में हुए शामिल

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर पहले ही सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। शनिवार को उन्होंने अपने समर्थकों को बीजेपी में शामिल कराया। ये सभी नेता बीजेपी मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए।

Dharmendra kumar
Published on: 27 July 2019 6:15 AM GMT
अखिलेश को लगा फिर बड़ा झटका, अब ये नेता बीजेपी में हुए शामिल
X
सपा नेता ने अखिलेश से पूछा- प्रदेश अध्यक्ष पद का हूं दावेदार, बताएं कैसे करूं आवेदन?

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर पहले ही सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। शनिवार को उन्होंने अपने समर्थकों को बीजेपी में शामिल कराया। ये सभी नेता बीजेपी मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें...देखें तस्वीरें, भाजपा में जॉइनिंग कार्यक्रम शुरू, नीरज शेखर ने विधिवत पार्टी ज्वाइन की

इस मौके पर पूर्व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के साथ काम करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने खुद मुझसे कहा मेरे साथ काम करो। बीजेपी नेता ने कहा कि जो लोग पीएम का विरोध करते हैं उनको अपनी आंखें खोल लेनी चाहिए। नीरज शेखर ने कहा कि जनता मान चुकी है कि देश पीएम मोदी के हाथों में सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: कश्मीर में आतंकियों पर अटैक ज़ारी, 2 को सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट

तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि नीरज पूर्व पीएम चंद्रशेखर की विरासत लेकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर जी ने देश की जनता के लिए संघर्ष किया था। मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story